यदि केंद्र भार साझा करे तो बिजली सब्सिडी का फायदा सबको देंगे: आप
Advertisement

यदि केंद्र भार साझा करे तो बिजली सब्सिडी का फायदा सबको देंगे: आप

भाजपा की राज्य इकाई द्वारा 50 प्रतिशत की बिजली सब्सिडी का फायदा सभी को देने की मांग का स्वागत करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि लोगों के कल्याण की इस पहल का फायदा वे तुरंत सबको देंगे अगर केंद्र सरकार इसका भार साझा करने के लिए तैयार हो।

यदि केंद्र भार साझा करे तो बिजली सब्सिडी का फायदा सबको देंगे: आप

नई दिल्ली : भाजपा की राज्य इकाई द्वारा 50 प्रतिशत की बिजली सब्सिडी का फायदा सभी को देने की मांग का स्वागत करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि लोगों के कल्याण की इस पहल का फायदा वे तुरंत सबको देंगे अगर केंद्र सरकार इसका भार साझा करने के लिए तैयार हो।

आप ने एक बयान में कहा कि आप दिल्ली भाजपा की इस मांग का स्वागत करती है कि बिजली सब्सिडी का फायदा सभी को मिलना चाहिए न कि सिर्फ 400 यूनिट तक बिजली खर्च करने वालों को। हम उनके सुझाव से सहमत हैं। आप ने कहा कि हम इसे सभी ग्राहकों तक पहुंचाना चाहएंगे यदि भाजपा के नेता भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को दिल्ली की जनता के फायदे के लिए इसके अतिरिक्त आर्थिक भार को उठाने के लिए राजी कर लें। हमें विश्वास है कि नरेंद्र मोदी जी की सरकार ऐसा खुशी से करेगी क्योंकि उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान वादा किया था कि वे बिजली के दाम आधे करेंगे।

आप ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि लगता है कि भाजपा नहीं चाहती कि दिल्ली में लोगों को बिजली बचाने के लिए प्रेरित किया जाए ताकि लोग कम बिजली कम खर्च करें और बिजली बचाने में सहयोग करें।

Trending news