अवैध शराब की 42 पेटी जब्त, राजधानी के अलग-अलग इलाकों में होनी थी सप्लाई
Advertisement

अवैध शराब की 42 पेटी जब्त, राजधानी के अलग-अलग इलाकों में होनी थी सप्लाई

 दिल्ली में अवैध शराब की स्पलाई करने वाले एक शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोपी शराब तस्कर के पास से 2062 शराब की बोतल बरामद हुई है. एक शराब तस्कर मौके से फरार हो गया. 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एक्ससाइज एक्ट में केस दर्ज किया है और जांच कर रही हैं

नई दिल्लीः द्वारका जिले के डीसीपी एन्टो एल्फांसो के मुताबिक 4 अक्टूबर को सुबह जानकारी मिली की. शराब तस्करों का गैंग दिल्ली के छावला इलाके से गुजरने वाला है. तभी छावला थाने के एसएचओ यशवीर सिंह के नेतृत्व में टीम बनाई गई. इलाके के पानड वाला खुर्द में सुबह पांच बजे के आस-पास पुलिस को सामने से एक सफेद रंग की कार आती दिखी. जैसे ही पुलिस ने बैरिकेड के सहारे कार को रुकने का इशारा किया तो कार में बैठे दो लोगों ने बैरिकेड को टक्कर मारी और कार के साथ फरार होने लगे.

पुलिस तुरंत उस कार का पीछा किया, इस दौरान भाग रही कार का संतुलन बिगड़ा और वो कार खंबे से टकरा गई. पुलिस ने मौके से एक तस्कर धर्मेंद्र (25) को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को उस कार से 42 पेटी शराब जिसमे 2062 शराब के क्वाटर थे वो कार से बरामद किए. लेकिन दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया.

fallback

शराब तस्कर ने पुलिस को बताया की बरामद की गई शराब अलग-अलग देसी ब्रांड की थी. जिस पर सेल इन हरियाणा और सेल इन हिमाचल लिखा गया था और इनकी स्पलाई दिल्ली के अलग-अलग इलाकों के अलावा खासकर पश्चिमी दिल्ली के इलाके में होनी थी.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एक्ससाइज एक्ट में केस दर्ज किया है और जांच कर रही हैं. वहीं धमेंद्र पर इससे पहले भी चोरी के धाराओं में गिरफ्तार हो चुका है. अब पुलिस और आरोपियों की तलाश कर रही है जो इस गोरखधंधे में शामिल है. वहीं ये भी पता लगा रही है की ये शराब हरियाणा के कौन से इलाके में बन रही है और इसके अलावा दिल्ली में इनका कौन शख्स है जो इस धंधे को फैला रहा है.

Trending news