दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के 16 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी
Advertisement

दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के 16 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी

आयकर विभाग की छापेमारी के तुंरत बाद आम आमदी पार्टी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. आम आदमी पार्टी की ओर से कहा गया है कि यह एक राजनीतिक एजेंडा को पूरा करने के लिए की जा रही छापेमारी है. 
 

फोटो साभार : ANI

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के घर समेत 16 ठिकानों पर बुधवार सुबह आयकर विभाग ने छापेमारी की. बताया जा रहा है कि कैलाश गहलोत के घर यह छापेमारी इनकम रिटर्न्स को लेकर की गई है. कैलाश गहलोत के घर पर हुई छापेमारी के बाद दिल्ली में एक बार फिर राजनीतिक सरगमियां तेज हो गई है.

fallback
गहलोत के दिल्ली और आसपास के कम से कम 16 परिसरों पर करीब 30 अधिकारियों की टीम छापेमारी कर रही है. (फोटो साभार : ANI)

30 अधिकारियों की टीम कर रही है छापेमारी
अधिकारियों ने बताया कि कैलाश गहलोत के राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के कम से कम 16 परिसरों पर करीब 30 अधिकारियों की टीम छापेमारी कर रही है. उन्होंने बताया कि मंत्री और अन्य लोगों से जुड़े दो विनिर्माण फर्मों के खिलाफ कर चोरी की जांच के सिलसिले में यह कारवाई की जा रही है. 

दिल्ली सरकार में तीन मंत्रियों का कार्यभार संभाल रहे हैं गहलोत
नजफगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक गहलोत दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार में परिवहन, कानून और राजस्व मंत्री हैं.

fallback

आयकर विभाग की छापेमारी के तुंरत बाद आम आमदी पार्टी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. आम आदमी पार्टी की ओर से कहा गया है कि यह एक राजनीतिक एजेंडा को पूरा करने के लिए की जा रही छापेमारी है. आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'हम जनता को सस्ती बिजली दे रहे, मुफ्त पानी दे रहे, अच्छी शिक्षा-स्वास्थ्य व्यवस्था दे रहे, सरकारी सेवाएं घर-घर तक पहुंचा रहे और वो CBI, ED से हमारे मंत्रियों-नेताओं के घर छापे पड़वा रहे. जनता सब देख रही है, 2019 में सारा हिसाब एक साथ करेगी!'

Trending news