#IndiakaDNA: भाजपा की नैया डूब रही है तो केजरीवाल आतंकवादी हो गया?- गोपाल राय
Advertisement

#IndiakaDNA: भाजपा की नैया डूब रही है तो केजरीवाल आतंकवादी हो गया?- गोपाल राय

गोपाल राय ने कहा कि भाजपा की नैया डूब रही है तो केजरीवाल आतंकवादी हो गया? इतनी हायतौबा क्‍यों. ऐसा लग रहा है कि दिल्‍ली का नहीं, पूरे विश्‍व का चुनाव हो रहा है.

#IndiakaDNA: भाजपा की नैया डूब रही है तो केजरीवाल आतंकवादी हो गया?- गोपाल राय

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly election 2020) से पहले ज़ी न्‍यूज के कॉन्‍क्‍लेव 'इंडिया का DNA' में आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्‍ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि दिल्‍ली चुनावों से पहले राम मंदिर ट्रस्‍ट के गठन पर उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार को जो करना है वो करे, दिल्‍ली विधानस भाचुनाव के परिणामों पर इसका कुछ असर नहीं पड़ने वाला.

उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली के लोगों ने पिछली बार भी जिम्‍मेदारी से फैसला लिया था और इस बार भी वो जिम्‍मेदारी से अपना फैसला लेगी. भाजपा हार की हताशा में पुराने कैसिट को बजाने की कोशिश कर रही है. सारी कोशिशों के बावजूद पूरी भाजपा में हताशा है.

शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी का सदस्‍य होने के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि आप का शुरू से स्‍टैंड है, अपराधी के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की जाए. हमारी पार्टी के मंत्रियों ने भ्रष्‍टाचार किया, हमने उन्‍हें निकाल बाहर किया.

उन्‍होंने कहा कि भाजपा पहले यह तो बता दे मुख्‍यमंत्री का चेहरा कौन होगा. उन्‍होंने कहा कि शाहीन बाग भी भाजपा वालों ने बनाया. हर आंदोलन की एक मर्यादा होनी चाहिए. केजरीवाल ने 5 साल में क्‍या किया वह जनता जानती है. हम तो कह रहे हैं कि अगर केजरीवाल ने पांच साल काम किया तो झाडू का बटन दबाओ, वरना नहीं दबाओ.

गोपाल राय ने कहा कि अगर भाजपा को विश्‍वास है तो वो अपने मुख्‍यमंत्री का नाम क्‍यों नहीं बता रहे? उन्‍होंने केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी द्वारा मनोज तिवारी को सीएम पद का उम्‍मीदवार बताने और चंद घंटों बाद ही यह बात वापस हो जाने को लेकर कटाक्ष किया. उन्‍होंने कहा कि काम के आधार पर हम चुनाव लड़ रहे हैं और काम के आधार पर जीत हासिल करेंगे. 

उन्‍होंने कहा कि भाजपा की नैया डूब रही है तो केजरीवाल आतंकवादी हो गया? इतनी हायतौबा क्‍यों. ऐसा लग रहा है कि दिल्‍ली का नहीं, पूरे विश्‍व का चुनाव हो रहा है.

 

Trending news