close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सबसे बड़े मुस्लिम संगठन ने पीएम मोदी के सेंट्रल हॉल में दिए बयान की तारीफ की

जमीयत उलेमा ए हिन्द ने एक खत लिखकर पीएम मोदी के अल्पसंख्यक समाज को लेकर हाल ही में दिए गए बयान की तारीफ़ करते उम्मीद जताई कि सरकार अल्पसंख्यकों की शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार पर विशेष ध्यान देगी.

सबसे बड़े मुस्लिम संगठन ने पीएम मोदी के सेंट्रल हॉल में दिए बयान की तारीफ की

नई दिल्‍ली: भारतीय मुसलमानो के सबसे बड़े  संगठन जमीयत उलेमा ए हिन्द ने पीएम मोदी को दोबारा पीएम पद के लिए निर्वाचित होने पर मुबारकबाद दी है. जमीयत उलेमा ए हिन्द ने एक खत लिखकर पीएम मोदी के अल्पसंख्यक समाज को लेकर हाल ही में दिए गए बयान की तारीफ़ करते उम्मीद जताई कि सरकार अल्पसंख्यकों की शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार पर विशेष ध्यान देगी.

जमीयत उलेमा ए हिन्द के महासचिव महमूद मौलाना मदनी ने अपने पत्र में शनिवार की शाम संसद भवन के सेंट्रल हाल में प्रधानमंत्री के  द्वारा अल्पसंख्यकों से संबंधित बयान और उनके इरादों को बहुत ही समयानुसार और आशातीत बताया. मदनी ने कहा कि हमें पूरी आशा है कि सरकार इसे पूरी गंभीरता से लेगी और तेजी से व्यवहार में लाया जाएगा. बता दें कि जमीयत उलेमा ए हिन्द ने आज़ादी की लड़ाई में बड़ी भूमिका निभाई थी. गुजरात में जमीयत की तरफ से किए जा रहे सामाजिक कार्यों की तारीफ़ पीएम मोदी अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात में भी कर चुके है.

मौलाना मदनी ने जो खत लिखा है उसका मज़मून
"जनाब-ए-वाला की दूसरी  बार  चुनावी  जीत पर जमीयत उलेमा ए हिंद और अपनी तरफ से मुबारकबाद पेश करती है. आपकी भारी बहुमत से जीत ने यह साबित कर दिया है कि अवाम आपके विकास एजेंडे की भरपूर साथ हैं और यह उम्मीद करते हैं कि आप देश को तरक्की, अमन और खुशहाली की आला से आला मंजिलों तक ले जायेंगे. मुझे बड़ी उम्मीद है कि आप की पॉलिसी "सबका साथ सबका विकास" जो कि आपकी जीत का सबसे प्रमुख कारण है आप के जरिए पेश किए गए मकसद और सपनों को जल्द साकार करेगी. आपका हालिया बयान जिससे यह पता चलता है कि आप अल्पसंख्यकों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करने की बजाय उनकी तालीम, सेहत और रोजगार पर विशेष धयान देंगे. बहुत ही समयानुसार और आशाजनक है. हमें पूरी उम्मीद है कि इसे पूरी गम्भीरता और तेज़ी  से अमल में लाया जाएगा.