'पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ा रहा शाहीन बाग, ISI लिख रही है पूरी स्क्रिप्ट'

जम्मू कश्मीर के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि शाहीन बाग में एक बड़ी साजिश देश के खिलाफ रची जा रही है.

'पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ा रहा शाहीन बाग, ISI लिख रही है पूरी स्क्रिप्ट'
रैना ने कहा कि शाहीन बाग में प्रदर्शन करने वाले सब के सब देश के गद्दार हैं.

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना (Ravinder Raina) ने कहा है कि शाहीन बाग में एक बड़ी साजिश देश के खिलाफ रची जा रही है. इसके पीछे पाकिस्तान का हाथ है. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग देश की राजधानी दिल्ली में है, कहीं दूसरे देश में नहीं. सुधीर चौधरी और दीपक चौरसिया देश के वरिष्ठ पत्रकार हैं और उनको भी वहां जाने से रोका गया, क्योंकि शाहीन बाग के लोगों को डर था कि दोनों पत्रकार खुलासा करेंगे और उनकी हकीकत दुनिया के सामने बताएंगे, इसलिए उनको भी वहां जाने नहीं दिया गया.

रैना ने कहा कि शाहीन बाग नहीं, तौहीन बाग है और जो लोग प्रदर्शन कर रहे हैं, वे सब के सब देश के गद्दार हैं. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ा रहा है. खुफिया एजेंसी आईएसआई इस आंदोलन की डायरेक्टर है और राहुल गांधी व अरविंद केजरीवाल एक्टर हैं.

सुधीर चौधरी और दीपक चौरसिया को रोका गया
अभी दो दिनों पहले ही न्यूज नेशन चैनल के कंसल्टिंग एडिटर दीपक चौरसिया शाहीन बाग में रिपोर्टिंग करने गए थे, लेकिन उन्हें वहां रोक दिया गया और उनके साथ धक्का-मुक्की भी की गई. सोमवार को ZEE मीडिया के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी और दीपक चौरसिया ने शाहीन बाग जाने का फैसला किया और गणतंत्र दिवस के 24 घंटे बाद ये पता लगाने की कोशिश की थी कि क्या भारतीय गणराज्य का संविधान और कानून शाहीन बाग में भी लागू होते हैं? लेकिन हमें वहां जाने से रोक दिया गया.

#370InShaheenBagh: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पूछा, क्या शाहीन बाग के लिए केजरीवाल-सिसोदिया से लेना पड़ेगा वीजा?

इस घटना पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ऐसा लगता है कि आप लोग अटारी-वाघा बॉर्डर पर खड़े हैं. गिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि क्या शाहीन बाग जाने के लिए केजरीवाल और मनीष सिसोदिया से वीजा लेना पड़ेगा.