हरियाणा: कैप्टन अभिमन्यु को हराने वाले इस नेता को भी मिल सकती है मंत्रिमंडल में जगह

विधायक रामकुमार गौतम ने नारनौंद सीट से चुनाव लड़ते हुए हरियाणा के तत्कालीन वितमंत्री और बीजेपी के बड़े नेता कैप्टन अभिमन्यु को मात दी है. 

हरियाणा: कैप्टन अभिमन्यु को हराने वाले इस नेता को भी मिल सकती है मंत्रिमंडल में जगह
हिसार के नारनौंद ​एरिया में रामकुमार गौतम.

हिसार: हरियाणा (Haryana) में मंत्रिमंडल के गठन को लेकर जेजेपी और बीजेपी माथापच्ची कर रही हैं. इस बीच कई संभावित चेहरों के मंत्रिमंडल में शामिल होने की चर्चाओं ने भी जोर पकड़ लिया है. एक ऐसे ही चेहरे हैं, जेजेपी की टिकट पर हिसार जिला के नारनौंद से चुनाव जीतने वाले रामकुमार गौतम. संभावना है कि उन्हें भी मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है. हालांकि महकमा कौन-सा रहेगा यह तो वक्त ही बताएगा.

आपको बता दें कि विधायक रामकुमार गौतम ने नारनौंद सीट से चुनाव लड़ते हुए हरियाणा के तत्कालीन वितमंत्री और बीजेपी के बड़े नेता कैप्टन अभिमन्यु को मात दी है. रामकुमार गौतम का कहना है कि पार्टी के मुखिया जो जिम्मेदारी देंगे उसे वो पूरी ईमानदारी से निभाकर हल्के के लोगों की सेवा करने का काम करेंगे. हालांकि मंत्री पद की लॉबिंग को लेकर रामकुमार गौतम ने साफ किया कि अभी तक उनको कोई सूचना नहीं दी गई है.

वहीं, दूसरी तरफ एक चर्चा यह भी चल रही है कि बीजेपी के एक पूर्व मंत्री रामकुमार गौतम को मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने के खिलाफ हैं. इस सवाल पर रामकुमार गौतम ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि वो मंत्री पद को लेकर कोई लॉबिंग कर रहें. गौतम ने कहा कि पार्टी ने घर आकर टिकट दिया था और और वह चुनाव भी दुष्यन्त चौटाला की वजह से ही जीते हैं.

गौतम ने ज़ी न्यूज से बातचीत में कहा कि पिछली बार जब उन्होंने विधानसभा का चुनाव लड़ा था, तब पूरी ताकत लगा दी थी लेकिन उन्हें 35 हजार से भी कम वोट मिले. लेकिन इस बार उन्हें ऐसा लगा ही नहीं कि वह चुनाव लड़ रहे हैं. अपने एजेंडों के बारे में बोलते हुए जेजेपी नेता ने कहा कि हल्के में आज भी काफी काम करने की जरूरत है. बिजली, पानी और बेरोजगारी की समस्या काफी है. इनका समाधान करवाया जाएगा.