JNU प्रशासन की स्टूडेंट्स से अपील, 'प्रदर्शन कर रहे छात्रों की बातों में न आएं'
Advertisement

JNU प्रशासन की स्टूडेंट्स से अपील, 'प्रदर्शन कर रहे छात्रों की बातों में न आएं'

जेएनयू प्रशासन ने कहा कि ऐसे छात्रों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी और जो छात्र पढ़ना चाहते हैं उनके साथ यूनिवर्सिटी प्रशासन खड़ा है.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: JNU प्रशासन ने छात्रों से अपील की है कि वे प्रदर्शन कर रहे छात्रों की बातों में न आएं. यूनिवर्सिटी प्रशासन ने कहा कि यह लोग यूनिवर्सिटी के काम में रुकावट डाल रहे हैं.  जेएनयू प्रशासन ने कहा कि ऐसे छात्रों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी और जो छात्र पढ़ना चाहते हैं उनके साथ यूनिवर्सिटी प्रशासन खड़ा है. 

बता दें जेएनयू में शुक्रवार को उस समय बवाल हो गया जब कुछ छात्र मास्क पहनकर इनफॉरमेशन सेंटर में घुस गए. इन छात्रों ने जबरदस्ती पावर सप्लाई भी बंद कर दी जिससे सर्वर प्रभावित हो गया.

बताया जा रहा है कि यह छात्र दोपहर 1 बजे इंफॉर्मेशन सेंटर पहुंचे थे और जबरदस्ती अंदर घुस गए. छात्रों पर आरोप है कि उन्होंने जबरन तकनीकी स्टाफ को बाहर निकाल दिया. इन छात्रों ने सेंटर फॉर इंफॉर्मेशनल सेंटर के दफ्तर में ताला भी जड़ दिया और उसके बाहर धरने पर बैठ गए.  

जेएनयू का कहना है कि छात्रों की इस हरकत की वजह से सारी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया बाधित हो गई है. जेएनयू प्रशासन ने कहा है कि हंगामा करने वाले छात्रों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news