close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली : 65 साल की महिला से रेप के आरोप में नाबालिग पकड़ा गया

महिला के अनुसार, आरोपी किशोर 23 दिसंबर को फिर उसके घर पहुंचा. जब उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तब उसने दरवाजा पीटना शुरु किया और उसे तोड़ देने की धमकी दी. 

दिल्ली : 65 साल की महिला से रेप के आरोप में नाबालिग पकड़ा गया
अधिकारियों के अनुसार, आरोपी किशोर को पकड़कर सुधार गृह भेज दिया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के नेब सराय में 65 साल की एक महिला से बलात्कार के आरोप में 15 साल के एक नाबालिग लड़के को पकड़ा गया है. पुलिस के अनुसार, बुजुर्ग महिला एक फार्महाउस में काम करती हैं. उन्होंने पुलिस को सूचना दी कि आरोपी ने करीब 15 दिन पहले उससे कथित तौर पर बलात्कार किया था और धमकी दी थी कि वह इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताएं . दुष्परिणाम एवं अपमान के डर से उसने अपना मुंह बंद रखा.

महिला के अनुसार, आरोपी किशोर 23 दिसंबर को फिर उसके घर पहुंचा. जब उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तब उसने दरवाजा पीटना शुरु किया और उसे तोड़ देने की धमकी दी. ऐसे में पीड़िता मदद के लिए चिल्लाई और पड़ोस में रह रहा एक आदमी पहुंचा. उस आदमी को देख किशोर वहां से भाग गया. 

शीघ्र ही पुलिस वहां पहुंची और उसने महिला की आपबीती के आधार पर मामला दर्ज कर लिया. अधिकारियों के अनुसार, आरोपी किशोर को पकड़कर उसी दिन सुधार गृह भेज दिया गया. आरोपी का पिता सुरक्षा गार्ड है. महिला उस लड़के को पहले से जानती थी.