EVM के मुद्दे पर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को घेरा, कहा - जनता का अपमान कर रही AAP

दिल्ली की सियासत में खलबली मची हुई है. आम आदमी पार्टी को EVM से छेड़छाड़ का भय सता रहा है. 

EVM के मुद्दे पर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को घेरा, कहा - जनता का अपमान कर रही AAP
बीजेपी लगातार जीत के दावे कर रही है..

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को आएंगे. इससे पहले दिल्ली की सियासत में खलबली मची हुई है. बीजेपी लगातार जीत के दावे कर रही है, वहीं आम आदमी पार्टी को EVM से छेड़छाड़ का भय सता रहा है. दूसरी ओर कांग्रेस ने नतीजों से पहले ही सरेंडर कर दिया है. आप नेता संजय सिंह ने चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए कहा है कि फाइनल आंकड़े क्यों जारी नहीं किए गए. बीजेपी ने भी EVM के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी को घेरा है. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि ईवीएम पर उठाकर आम आदमी पार्टी दिल्ली की जनता का अपमान कर रही है. मिश्रा ने कहा, "आम आदमी पार्टी एग्जिट पोल जीतकर भी नाखुश दिख रही है." 
 
केजरीवाल ने भी उठाए चुनाव आयोग पर सवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वोट प्रतिशत जारी न होने पर चुनाव आयोग पर सवाल उठाए हैं. केजरीवाल ने कहा, "चुनाव आयोग क्या कर रहा है? इतने घंटे बीत जाने के बावजूद वोटिंग का आंकड़ा क्यों नहीं 
जारी किया गया?" AAP नेता संजय सिंह ने भी कुछ इसी तरह के आरोप चुनाव आयोग पर लगाए हैं. संजय सिंह ने कहा, "कुछ इस प्रकार की सूचनाएं आई हैं कि कई जगहों पर EVM ले जाने की कोई कोशिश कर्मचारी अनधिकारिक रूप से कर रहे हैं."  

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का कहना है, "अभी से EVM को दोष देने का माहौल ना बनाएं, EVM को दोष देने वाले सारे वीर बहादुर कृपया ध्यान से सुन लें ये एग्जिट पोल बिल्कुल फेल होंगे."  केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने एग्जिट पोल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "हर चुनाव में या बहुत सारे चुनाव में Exit Poll फेल हुए हैं हम Exact Poll में विश्वास करते हैं और Exact Poll पोल 11  तारिख को होगा."