दिल्ली चुनाव: करावल नगर से बसपा उम्मीदवार आप में शामिल

दिल्ली विधानसभा चुनाव से कुछ ही दिन पहले करावल नगर से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार नाथूराम कश्यप ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) का दामन थाम लिया.

दिल्ली चुनाव: करावल नगर से बसपा उम्मीदवार आप में शामिल

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव से कुछ ही दिन पहले करावल नगर से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार नाथूराम कश्यप ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) का दामन थाम लिया. यहां पार्टी कार्यालय में आप के करावल नगर से उम्मीदवार दुर्गेश पाठक और आप नेता संजय सिंह द्वारा पार्टी में उनका स्वागत किया गया.

पार्टी बदलने के पीछे का कारण पूछे जाने पर, कश्यप ने कहा, "मैं आप में शामिल होना चाहता था और मैं अपनी इच्छा से ऐसा कर रहा हूं." उन्होंने कहा कि वह आप उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे.

दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान होगा, जिसके परिणाम 11 फरवरी को आएंगे. बसपा ने 70 सदस्यीय विधानसभा में अपने 68 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं.

बसपा प्रमुख मायावती ने सोमवार से चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. बदरपुर से आप के मौजूदा विधायक एन.डी. शर्मा ने हाल ही में 2020 के विधानसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद बसपा का दामन थाम लिया था. शर्मा अब बसपा के टिकट पर बदरपुर सीट से चुनाव लड़ेंगे.

(इनपुट: एजेंसी आईएएनएस)