दिल्ली: सीलिंग के मुद्दे पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने इस कदम के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद दिया जबकि बीजेपी ने कहा कि वह दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी से विचार-विमर्श करने के बाद बैठक में हिस्सा लेने पर विचार करेगी. तिवारी फिलहाल विदेश में हैं.

दिल्ली: सीलिंग के मुद्दे पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ‘‘राजनीति से ऊपर उठने’’ की जरूरत पर जोर देते हुए राष्ट्रीय राजधानी में सीलिंग अभियान से कारोबारियों को हो रही परेशानियों का समाधान तलाशने के लिए मंगलवार को अपने आवास पर सर्वदलीय बैठक बुलाई है. दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने इस कदम के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद दिया जबकि बीजेपी ने कहा कि वह दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी से विचार-विमर्श करने के बाद बैठक में हिस्सा लेने पर विचार करेगी. तिवारी फिलहाल विदेश में हैं.

केजरीवाल ने लिखा माकन और तिवारी को खत
मुख्यमंत्री केजरीवाल ने रविवार को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और कांग्रेस की दिल्ली इकाई अध्यक्ष अजय माकन को भेजे पत्रों में कहा, ‘‘हमें राजनीति से ऊपर उठना चाहिए और सीलिंग की वजह से आ रही समस्याओं का समाधान मिलकर निकालना चाहिए.’’ 

अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी और राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी, जानें क्या है माजरा

माकन ने शनिवार को लिखा था केजरीवाल को खत
माकन ने शनिवार को केजरीवाल को पत्र लिखा था और पेशकश की थी कि वह सीलिंग अभियान के लिए जो हल महसूस करते हैं वह उनसे साझा करना चाहते हैं. उन्होंने बीजेपी को आमंत्रित करने के लिए केजरीवाल की प्रशंसा की जो कि दिल्ली के उन तीन नगर निगमों में सत्ता में है जो यह अभियान चला रहे हैं. कांग्रेस नेता ने उम्मीद जताई कि भगवा पार्टी इस बैठक में शामिल होगी.

(इनपुट - भाषा)