सम-विषम के वीडियो एड में केजरीवाल ने निकाला सुप्रीम कोर्ट के आदेश का तोड़
Advertisement

सम-विषम के वीडियो एड में केजरीवाल ने निकाला सुप्रीम कोर्ट के आदेश का तोड़

सम-विषम फॉर्मूले के संबंध में दिल्ली सरकार द्वारा जारी किये गये एक विज्ञापन में सुप्रीम कोर्ट के निर्देश का जबर्दस्त तोड़ निकाला गया है। विज्ञापन के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फोन पर बात करते हुए एक किस्सा सुना रहे हैं।

सम-विषम पर दिल्ली सरकार ने जारी किया वीडियो विज्ञापन (वीडियो स्टिल)

नई दिल्ली : सम-विषम फॉर्मूले के संबंध में दिल्ली सरकार द्वारा जारी किये गये एक विज्ञापन में सुप्रीम कोर्ट के निर्देश का जबर्दस्त तोड़ निकाला गया है। विज्ञापन के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फोन पर बात करते हुए एक किस्सा सुना रहे हैं।

दिल्ली सरकार ने ऐसे किया प्रचार

दिल्ली में प्रदूषण और ट्रैफिक जाम की समस्या से निपटने के लिये प्रायोगिक तौर पर शुरू की गई सम-विषम नंबर योजना के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिये दिल्ली सरकार ने टीवी पर एक विज्ञापन जारी किया है। इसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोगों को एक किस्सा सुनाते हुए उनसे इस योजना को सफल बनाने की अपील कर रहे हैं। हालांकि इस दौरान कहीं भी उन्होंने अपना चेहरा नहीं दिखाया है, बल्कि अपनी पहचान बन चुके मफलर और आम आदमी वाली सफेद टोपी पहने हुए हैं।

 

 

ये है वीडियो

Arvind Kejriwal's message on #OddEvenMovement. Must watch and share.

Posted by Aam Aadmi Party on Tuesday, 5 January 2016

 

 

ये है सरकारी विज्ञापन का नियम

दरअसल, बीते साल सुप्रीम कोर्ट द्वारा जारी किये गये एक आदेश के मुताबिक सरकारी विज्ञापनों में नेताओं की तस्‍वीर नहीं लगेगी। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सरकारी विज्ञापनों में मुख्‍यमंत्री, मंत्री समेत किसी नेता की तस्वीर नहीं लगा सकते। इन विज्ञापनों पर केवल प्रधानमंत्री, राष्‍ट्रपति और सीजेआई की तस्‍वीर लग सकती है।

Trending news