कपिल मिश्रा के आरोपों पर कुमार विश्वास और योगेंद्र यादव ने दी प्रतिक्रिया

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाए गए आरोपों पर आप नेता कुमार विश्वास और स्वराज इंडिया के नेता योगेंद्र यादव ने प्रतिक्रिया दी है. कुमार विश्वास ने कहा कि आरोप लगाकर सनसनी फैलाना गलत है. वह सोच भी नहीं सकते हैं कि केजरीवाल भ्रष्टाचार कर सकते हैं. जबकि केजरीवाल के पूर्व सहयोगी योगेंद्र यादव ने कहा कि इतने गंभीर आरोप इस तरह नहीं लगाए जाने चाहिए.

कपिल मिश्रा के आरोपों पर कुमार विश्वास और योगेंद्र यादव ने दी प्रतिक्रिया
विश्वास ने कहा कि वह कपिल मिश्रा के आरोपों से दुखी हैं. फाइल फोटो

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाए गए आरोपों पर आप नेता कुमार विश्वास और स्वराज इंडिया के नेता योगेंद्र यादव ने प्रतिक्रिया दी है. कुमार विश्वास ने कहा कि आरोप लगाकर सनसनी फैलाना गलत है. वह सोच भी नहीं सकते हैं कि केजरीवाल भ्रष्टाचार कर सकते हैं. जबकि केजरीवाल के पूर्व सहयोगी योगेंद्र यादव ने कहा कि इतने गंभीर आरोप इस तरह नहीं लगाए जाने चाहिए.

कपिल मिश्रा ने रविवार को केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए. मिश्रा ने कहा, 'उन्होंने अपनी आंखों से दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए नकद देते हुए देखा. इसके अलावा सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल के एक सगे संबंधी के लिए 50 करोड़ रुपए की एक लैंड डील कराई.' पूर्व मंत्री ने कहा कि उन्होंने इसकी जानकारी दिल्ली के उप राज्यपाल को दे दी है. 

सोच भी नहीं सकता केजरीवाल भ्रष्टाचार करेंगे- कुमार विश्वास

कपिल मिश्रा के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कुमार विश्वास ने कहा, 'केजरीवाल भ्रष्टाचार करेंगे, सोच भी नहीं सकता. अंदर और बाहर की सफाइ हम जारी रखेंगे. सोच नहीं सकता कि केजरीवाल रिश्वत ले सकते हैं. आरोप लगाकर सनसनी फैलाना गलत है.' विश्वास ने कहा कि वह कपिल मिश्रा के आरोपों से दुखी हैं.वहीं, केजरीवाल के पूर्व सहयोगी योगेंद्र यादव ने कहा कि इतने गंभीर आरोप इस तरह नहीं लगाए जाने चाहिए और इन आरोपों को पहली नजर में सही नहीं मानना चाहिए. उन्होंने कहा कि केजरीवाल पर आरोपों की सच्चाई सामने आनी चाहिए. 

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि आज का दिन दिल्ली के लिए काला दिन है. मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए.

और पढ़ें : कपिल मिश्रा का गंभीर आरोप, 'मैंने सत्येंद्र जैन को केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए देते हुए देखा'