close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली : IIT कैंपस में मां, बेटे और बहू ने की आत्महत्या, पंखे से लटके मिले शव

लैब टेक्नीशियन का काम करने वाले शख्स का नाम गुलशन है और वो हरियाणा के रहने वाले थे. गुलशन अपने परिवार के साथ कैंपस के अंदर रहते थे. शुक्रवार को दिन भर गुलशन से संपर्क नहीं हो पा रहा था जिसके बाद आईआईटी प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी. 

दिल्ली : IIT कैंपस में मां, बेटे और बहू ने की आत्महत्या, पंखे से लटके मिले शव
पुलिस का कहना है कि जहरीला पदार्थ खाने के बाद तीनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है.

नई दिल्ली: दिल्ली के आईआईटी कैंपस में एक लैब टेक्नीशियन ने अपनी पत्नी और मां के साथ खुदकुशी कर ली है. तीनों लोगों के शव अलग अलग कमरों में पंखों से लटके हुए मिले. इस सामुहिक सुसाइड के बाद कैंपस में हड़कंप मच गया है. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

दरवाजा तोड़कर किया कमरे में प्रवेश
शुरुआती जानकारी के मुताबिक लैब टेक्नीशियन का काम करने वाले शख्स का नाम गुलशन है और वो हरियाणा के रहने वाले थे. गुलशन अपने परिवार के साथ कैंपस के अंदर रहते थे. शुक्रवार को दिन भर गुलशन से संपर्क नहीं हो पा रहा था जिसके बाद आईआईटी प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया तो तीनों का शव पंखे से लटका हुआ मिला.

देखिए LIVE TV

इसी साल फरवरी में हुई थी शादी
पुलिस का कहना है कि जहरीला पदार्थ खाने के बाद तीनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. गुलशन की शादी फरवरी 2019 में हुई थी. परिवार को ट्रिपल सुसाइड के बारे में जानकारी दे दी गई है. परिवार के आने के बाद तीनों की बॉडी का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा. फ़िलहाल पुलिस गुलशन के दोस्तों और परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है, जिसके बाद इस ट्रिपल सुसाइड के पीछे की मिस्ट्री साफ़ हो पाएगी.