Lockdown: यूपी के शख्स ने ट्विटर के जरिए मांगी दिल्ली पुलिस से मदद, और फिर...
Advertisement

Lockdown: यूपी के शख्स ने ट्विटर के जरिए मांगी दिल्ली पुलिस से मदद, और फिर...

लॉकडाउन में लोगों को परेशानी से उबारने के लिए दिल्ली पुलिस अहम भूमिका निभा रही है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान देश व्यापी बंद होने के कारण लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे समय में लोगों को परेशानी से उबारने के लिए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) अहम भूमिका निभा रही है. पुलिसकर्मी कानून का पालन कराने के साथ-साथ लोगों की हर संभव मदद का प्रयास कर रहे हैं. कुछ ऐसी ही एक मदद दिल्ली पुलिस ने यूपी के उस शख्स की करी जिसने ट्विटर के जरिए दवाईयां उपलब्ध कराने में पुलिस की मदद मांगी थी. 

  1. युवक ने दादा की दवाईयों के लिए ट्विटर पर मांगी मदद
  2. दिल्ली पुलिस ने तुरंत मैसेज भेज मांगी लिस्ट
  3. पूरे एक महीने की दवाई भेजी दिल्ली से भेजी बहराइच

दरअसल, सोमवार को उत्तर प्रदेश के बहराइच के रहने वाले एक युवक ने ट्विटर के जरिए दिल्ली पुलिस और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से मदद मांगते हुए लिखा था कि मेरे दादा की दवाईयों दिल्ली में मिलती हैं. लेकिन लॉकडाउन के कारण कोई भी दिल्ली जाने में असमर्थ है. अब उनकी दवाई खत्म हो गई हैं. कृपया हमारी मदद करें. जिसके बाद साउथ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी युवक की मदद के लिए आगे आए और उन्होंने एडिश्नल डीसीपी परविंदर सिंह को युवक की मदद के लिए कहा. एडिश्नल डीसीपी ने युवक से सम्पर्क किया और उसके दादा के लिए दिल्ली से दवाईयां बहराईच भेज दी.

ये भी पढ़ें:- DNA ANALYSIS: खाकी ने तोड़ा देश का भरोसा, जानें पालघर साधु हत्याकांड की पूरी कहानी

साउथ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर बताते हैं कि 20 अप्रैल की शाम साउथ दिल्ली पुलिस के ट्विटर हेंडल पर ट्वीट के जरिए मदद मांगी गई थी. जिसका तुरंत जवाब देते हुए युवक से दवाईयों की जानकारी लेने के साथ ही उसका बहराइच का पता मांगा गया. जिसके बाद पुलिस टीम ने बहराइच के जिला अधिकारियों और उत्तर प्रदेश पुलिस से सम्पर्क किया और दिल्ली से दवाईयों को वहां भेजने का प्रबंध किया. बता दें कि दिल्ली से एक महीने की दवाईयां बहराइच के लिए भेज दी गई हैं. 

LIVE TV

Trending news