4 बच्चों की मां से करता था इश्क, शादी के लिए नहीं मानी तो 9 साल की बच्ची को किया अगवा

 पुलिस ने कई रेलवे स्टेशन और बस अड्डों पर भी जाकर की सीसीटीवी फुटेज की जांच की. इस दौरान निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से पुलिस को अहम सुराग मिला,

4 बच्चों की मां से करता था इश्क, शादी के लिए नहीं मानी तो 9 साल की बच्ची को किया अगवा
आरोपी कमलेश राजमिस्त्री का काम करता है, पुलिस ने आरोपी को यूपी के महोबा से पकड़ा.

नई दिल्लीः इश्क में नाकाम होने या किसी को पाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाने की कहानियां और किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे. ऐसा ही मामला रोहिणी के विजय विहार इलाके में समाने आया है. यहां 4 बच्चों की मां के आशिक ने महिला से शादी करने के लिए किया उसकी ही 9 साल की बच्ची का अपहरण कर लिया. लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के चलते आरोपी 24 घंटे के अंदर ही पुलिस की गिरफ्त में आ गया. 

क्या है पूरा मामला
दिल्ली के विजय विहार में रहने वाला कमलेश अपने से उम्र में बड़ी और 4 बच्चों की मां से दिल लगा बैठा. थोड़े दिन तो उसके इश्क की ये कहानी ठीक चली, पर कुछ ही महीनों बाद कमलेश उस महिला पर शादी करने का दवाब बनाने लगा. लेकिन शायद महिला उसके साथ शादी नही करना चाहती थी, बस फिर क्या था उस महिला को शादी का दवाब बनाने के लिए 28 साल के कमलेश ने महिला की महज 9 साल की बेटी का ही अपहरण कर लिया. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते 2 जून शाम को पुलिस को एक बच्ची के घर के पास से गयाब होने की सूचना मिली.

पीड़ित बच्ची अपनी मां और भाई बहनों के साथ रहती बुध विहार इलाके में रहती है. लेकिन उसके परिवार की आर्थिक स्थिति काफी कमजोर है, जिसके चलते एक चीज़ तो साफ थी कि बच्ची का किडनेप पैसे के लिए तो शायद नही किया गया, लेकिन हो सकता है उसके साथ कोई अनहोनी न हो गई हो.

पुलिस की कई टीमों ने आसपास के खाली पड़े, प्लॉट, स्कूल, आदि को देखा और साथ ही करीब 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला. जिसमें से एक फुटेज में बच्ची एक बाइक सवार युवक से बात करती दिखाई दी, और उसकी बाइक पर बैठकर जाते दिख रही है. जिसके आधार पर पुलिस ने आगे जांच की और आरोपी युवक की पहचान की गई. 

आरोपी राजमिस्त्री का काम करता है
आरोपी कमलेश जोकि पेशे से राजमिस्त्री का काम करता है. कुछ महीनों पहले महिला के घर छत मरम्मत का काम करने आया था. जहां से उसकी जान पहचान पीड़ित बच्ची की मां से हो गई और उसकी ये पहचान इतनी ज्यादा बढ़ गई कि कमलेश को महिला से इश्क हो गया और वो महिला पर शादी का दवाब बनाने लगा लेकिन 4 बच्चों की मां बनी उसकी प्रेमिका उसे टालती रही और इसलिए आरोपी ने महिला की बेटी का अपहरण कर लिया.

पुलिस के अनुसार बच्ची अपने घर के पास की एक दुकान से कुछ सामान लेने गई थी जहां से वो काफी देर तक वापस नहीं आई. पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी बच्ची को अपने साथ ट्रेन से अपने गांव यूपी के महोवा डिस्ट्रिक ले गया है, जिसके बाद तुरंत दिल्ली पुलिस ने वहां की पुलिस संपर्क किया और जीआरपी पुलिस ने आरोपी युवक को यूपी के महोवा रेलवे स्टेशन से बच्ची के साथ दबोच लिया.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित बच्ची बिल्कुल ठीक है. पुलिस ने कई रेलवे स्टेशन और बस अड्डों पर भी जाकर की सीसीटीवी फुटेज की जांच की. इस दौरान निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से पुलिस को अहम सुराग मिला, पुलिस ने बड़ी ही सावधनी बरतते हुए की तत्परता के साथ कार्यवाही की और आरोपी को बच्ची के साथ धर लिया. इश्क में नाकाम हुए आरोपी आशिक कमलेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया है जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.