close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुरुग्राम: लड़की के घर पहुंचा सिरफिरा आशिक, कनपटी पर पिस्‍तौल रख बोला, 'इससे मेरी शादी करा दो'

सिरफिरे आशिक ने लड़की के पिता पर पिस्‍तौल से फायर भी किया. पहले नाबालिग लड़की को भगाकर कर चुका है शादी.

गुरुग्राम: लड़की के घर पहुंचा सिरफिरा आशिक, कनपटी पर पिस्‍तौल रख बोला, 'इससे मेरी शादी करा दो'
कनपटी पर पिस्‍तौल लगाकर सिरफिरे आशिक ने की शादी की जिद.

गुरुग्राम (आलोक उपाध्‍याय) : दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में एक सिरफिरे आशिक के हाइवोल्टेज ड्रामे की तस्वीरें सामने आई हैं. ये तस्‍वीरें ना केवल हैरान करने वाली हैं बल्कि बेहद डरावनी भी हैं. दरअसल गुरुग्राम के भवानी एन्कलेव में एक सिरफिरा आशिक पिस्‍तौल लेकर पहुंच गया और बोला कि या तो उसकी 16 वर्षीय नाबालिग लड़की से शादी करवाओ, नहीं तो वह खुद को गोली मार लेगा. पुलिस ने सूझबूझ से आरोपी को काबू कर गिरफ्तार कर उसे लिया है.

गुरुग्राम एक सिरफिरा आशिक शादी करने के लिए नाबालिग लड़की के घर पर पिस्‍तौल लेकर पहुंचा और वहीं हाइवोल्टेज ड्रामा करना शुरु कर दिया. आरोपी ने पहले तो नाबालिग लड़की के पिता पर भी फायरिंग की, जिसमें वो बाल-बाल बच गए. उसके बाद आरोपी ने पिस्तौल अपनी कनपटी पर लगा दी और आत्महत्या करने की धमकी देने लगा और बोला कि या तो लड़की से मिलवा दो, उससे शादी करवा दो नहीं तो वो खुदकुशी कर लेगा. 

दरअसल यूपी के रहने वाले 25 वर्षीय विपिन नाम का व्‍यक्ति भवानी एन्क्लेव की रहने वाली 16 साल की नाबालिग लड़की को अपने साथ भगा ले गया था, जिसके बाद आरोपी ने नाबालिग के साथ जबरन शादी भी की. इससे आजिज आकर परिजनों ने आरोपी विपिन के खिलाफ पुलिस में किडनैपिंग की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने लड़की और आरोपी को बरामद कर लिया. दोनों परिवारों में आपसी राजीनामा हो गया था. उसके बाद से परिजनों ने नाबालिग को यूपी के ही अपने गांव में भेज दिया. 

शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे विपिन एक पिस्तौल लेकर भवानी एन्कलेव में लड़की के घर पर पहुंचा और वहां जाते ही लड़की के पिता पर ही फायरिंग कर दी जिसमें लड़की के पिता बाल बाल बच गए. फायरिंग करने के बाद आरोपी विपिन ने हाइवोल्टेज ड्रामा करना शुरु कर दिया. वह पिस्तौल अपनी कनपटी पर लगाकर खुदकुशी की धमकी देने लगा.

विपिन लगातार नाबालिग लड़की से बात करवाने की बात कहता रहा इतने में लड़की की मां ने फोन मिलाने के बहाने से पुलिस को फोन लगा दिया और मौके पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने किसी तरह समझदारी दिखाते आरोपी के हाथ से पिस्तौल छीन ली और उसे गिरफ्तार कर लिया. साइबर सिटी से आई ये तस्वीरें वाकई में हैरान कर देने वाली हैं. पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.