दिल्ली: चूहा फेंकने की मामूली घटना को लेकर हुआ झगड़ा, एक की मौत

पुलिस के अनुसार, 2 अक्टूबर को दिल्ली के अमन विहार पुलिस स्टेशन इलाके के मीर विहार विहार में मरा हुआ चूहा फेंकने को लेकर आमने-सामने रहने वाले दो पड़ोसियों में झगड़ा हो गया था. 

दिल्ली: चूहा फेंकने की मामूली घटना को लेकर हुआ झगड़ा, एक की मौत
पुलिस ने बताया कि मृतक पत्नी सुमन और तीन बच्चों के साथ रहता था.

नई दिल्ली: दिल्ली में मामूली सी बातों पर मर्डर होना अब आम बात सी हो गई है. ऐसा ही एक मामला दिल्ली के अमन विहार इलाके में मामला सामने आया है. जहां पड़ोसियों के बीच मरा हुआ चूहा फेंकने पर झगड़ा हो गया था. इस झगड़े में एक शख्स को डंडा से काफी पीटा गया था और इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, 2 अक्टूबर को दिल्ली के अमन विहार पुलिस स्टेशन इलाके के मीर विहार विहार में मरा हुआ चूहा फेंकने को लेकर आमने-सामने रहने वाले दो पड़ोसियों में झगड़ा हो गया था. 

सिर पर मार दी थी लोहे की रॉड
पुलिस ने बताया कि सुभाष चन्द्र (46) ने सामने रहने वाले चंद्रिका प्रसाद (40) के घर के सामने मरा हुआ चूहा फेंक दिया. इसी बात को लेकर चंद्रिका ने सुभाष का विरोध किया. इसे लेकर दोनों में झगड़ा इतना ज़्यादा बढ़ गया कि सुभाष ने चंद्रिका के सिर पर लोहे के पाइप से हमला कर दिया. इस हमले में चंद्रिका प्रसाद बुरी तरह घायल हो गया. लोगों ने तत्काल पुलिस को इस बारे में सूचना दी. पुलिस ने आरोपी सुभाष चन्द्र को मौके से गिरफ्तार कर घायल को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया. हालत ज्यादा बिगड़ने पर उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया और गुरुवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

परिजनों ने किया रोड जाम
पुलिस ने बताया कि मृतक पत्नी सुमन और तीन बच्चों के साथ रहता था. वह इलाके में सब्जी बेचने का काम करता था. पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को शव पोस्टमार्टम के बाद सौंप दिया. परिवार वालों ने शव रखकर रोड जाम किया और इंसाफ की मांग की. पुलिस ने पहले आरोपी सुभाष के खिलाफ गंभीर चोट पहुंचाने के तहत मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन अब मौत के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.