लड़के के इस Facebook Live से बची लड़की की इज्जत, गुंडों ने किया था किडनैप
Advertisement

लड़के के इस Facebook Live से बची लड़की की इज्जत, गुंडों ने किया था किडनैप

बॉबी कटारिया के लाइव वीडियो में हुई बातचीत और पोस्ट में किए गए कमेंट्स से पता चलता है कि वो रास्ते से जा रहे थे जब उन्होंने गुंडों को लड़की को किडनैप करते और फिर उसे एक सफेद एसयूवी कार में जबरन ले जाते देखा.

लड़के के इस Facebook Live से बची लड़की की जान (फोटो वीडियो से लिया गया)

गुरुग्राम: गुरुग्राम में एक बार फिर पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े हो गए हैं. यहां पर एक लड़के ने रास्ते से लड़की को किडनैप कर ले जा रहे गुंडों की गाड़ी का पीछा करते हुए फेसबुक लाइव किया. इस दौरान उसके साथ कार में पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. आरोपियों का करीब 12 किलोमीटर तक पीछा करने के बावजूद पुलिस उन्हें पकड़ने में नाकाम रही. फेसबुक के इस वीडियो को अब तक तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  1. गुंडों ने किया लड़की को किडनैप
  2. गुंडों का पीछा करते हुए किया फेसबुक लाइव
  3. 12 किलोमीटर पीछा करने पर भी पकड़ में नहीं आए आरोपी

बॉबी कटारिया नाम के शख्स ने इस घटना का वीडियो अपने फेसबुक पेज के जरिए लाइव शेयर किया था. वीडियो में हुई बातचीत और पोस्ट में किए गए कमेंट्स से पता चलता है कि बॉबी रास्ते से जा रहे थे जब उन्होंने गुंडों को लड़की को किडनैप करते और फिर उसे एक सफेद एसयूवी कार में जबरन ले जाते देखा.

इस घटना की सूचना उन्होंने पास ही में मौजूद पुलिसकर्मियों को दी और अपनी ही गाड़ी से आरोपियों का पीछा करने लगे. इस दौरान उन्होंने फेसबुक लाइव करना शुरू कर दिया. लाइव के दौरान बॉबी ने पुलिसकर्मियों से जब गाड़ी को रुकवाने की बात कही तो वो उनके पास कोई हथियार न होने की बात कहने लगे. 

एक पुलिसकर्मी ने घटना की सूचना अन्य पुलिसकर्मियों को वॉकी-टॉकी के जरिए दी. बॉबी ने अपनी कार से ही आरोपियों का करीब 12 किलोमीटर तक पीछा किया. रास्ते में करीब तीन पुलिस चैक पोस्ट भी मिले, लेकिन किसी ने भी आरोपियों की कार को नहीं रोका. 

VIDEO : लाइव रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर को किसने मारा घूंसा

बॉबी के दूसरे फेसबुक पोस्ट में वो किडनैप की गई लड़की के परिवार से बात करते नजर आए. परिवार ने बताया कि 9-10 गुंडों ने पहले उनके साथ मारपीट की और फिर उनकी बेटी को उठा ले गए. कई घंटे बीत जाने और गाड़ी का नंबर सामने आने के बावजूद पुलिस के आरोपियों को नहीं पकड़ने पाने की बात पर बॉबी काफी नाराज होते दिखे. इन वीडियो के पोस्ट होने के बाद लोगों ने भी पुलिस की काफी आलोचना की. 

बताया जा रहा है कि बॉबी की कार से लगातार पीछा होता देख आरोपी बाद में लड़की को बीच रास्ते में कहीं उतार कर भाग निकले. वहीं पुलिस की ओर से अब तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है. 

Trending news