close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेटी के जन्मदिन के दौरान हवा में चली गोली लगने से पिता की मौत

हरियाणा के करनाल शहर में एक लड़की के आठवें जन्मदिन की पार्टी में उसके पिता ने हवा में गोलियां चलायीं जिसमें से एक गोली दुर्घटनावश उसे लगने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने गुरूवार को बताया कि 40 साल के ट्रांसपोर्ट कारोबारी मनोज कुमार की कल रात गोली लगने के बाद मौत हो गई.

बेटी के जन्मदिन के दौरान हवा में चली गोली लगने से पिता की मौत
पुलिस को मामले में अब तक साजिश वाला कोई कोण नहीं दिखा है और वह पता लगा रही है कि बंदूक से गोली गलत कैसे चली. (प्रतीकात्मक चित्र)

चंडीगढ़: हरियाणा के करनाल शहर में एक लड़की के आठवें जन्मदिन की पार्टी में उसके पिता ने हवा में गोलियां चलायीं जिसमें से एक गोली दुर्घटनावश उसे लगने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने गुरूवार को बताया कि 40 साल के ट्रांसपोर्ट कारोबारी मनोज कुमार की कल रात गोली लगने के बाद मौत हो गई.

बेटी जन्मदिन समारोह में कुमार ने चलाई गोलियां

करनाल शहर पुलिस थाने के प्रभारी राजबीर सिंह ने फोन पर कहा, 'घटना कुमार की बेटी के जन्मदिन के समारोह में हुई. उन्होंने अपने परिवार के लोगों से कहा कि वह जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए हवा में कुछ गोलियां चलाना चाहते हैं. उन्होंने कहा, 'कुमार ने अपने घर की छत से गोलियां चलाईं. दूसरी गोली उनकी बंदूक से गलत चल गई और उनके सीने में जा लग लगी. उनकी मौके पर ही मौत हो गई.'

पुलिस को अब तक साजिश वाला कोण नहीं दिखा है

पुलिस को मामले में अब तक साजिश वाला कोई कोण नहीं दिखा है और वह पता लगा रही है कि बंदूक से गोली गलत कैसे चली. फोरेंसिक साइंस लैबोरेट्री की एक टीम भी घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंची.