close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: बर्थडे पार्टी पर फायरिंग का वीडियो टिकटॉक पर अपलोड करना पड़ा महंगा, पहुंचा हवालात

10 अगस्त की रात फैजान अपने दोस्तों के साथ 25वां बर्थडे मना रहा था. इसी दौरान फैजान ने देसी कट्टे से कई बार फायर किए. इसके बाद फायरिंग का वीडियो मोबाइल एप टिकटॉक पर अपलोड कर दिया.

VIDEO: बर्थडे पार्टी पर फायरिंग का वीडियो टिकटॉक पर अपलोड करना पड़ा महंगा, पहुंचा हवालात
खुद की बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग कर रहा था शख्स.

नई दिल्ली: दिल्ली के चांदनी महल इलाके में अपने बर्थडे पर जश्न के दौरान फायरिंग कर उसका वीडियो मोबाइल एप टिकटॉक पर वीडियो अपलोड करना महंगा पड़ा है. वीडियो अपलोड करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम फैजान है. 10 अगस्त की रात फैजान अपने दोस्तों के साथ 25वां बर्थडे मना रहा था. इसी दौरान फैजान ने देसी कट्टे से कई बार फायर किए. इसके बाद फायरिंग का वीडियो मोबाइल एप टिकटॉक पर अपलोड कर दिया. ये वीडियो टिकटॉक के जरिये वायरल होने के बाद संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस ने उसे आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पेशे से कैटर्स का काम करता है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक 10 अगस्त की रात फैजान सुईवालान इलाके में अपने दोस्तों के साथ बर्थ डे मना रहा था. इसी दौरान उसने देसी कट्टे से कई बार फायर किए और फायरिंग का ये वीडियो मोबाइल ऐप टिकटॉक पर अपलोड कर दिया. ये वीडियो टिकटॉक के जरिये वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने संज्ञान लेते हुए तुरंत उसे गिरफ्तार कर लिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि फैजान बीच सड़क पर खड़े होकर हवा में फायर कर रहा है. आस-पास उसके दोस्त भी हैं.

फैजान पांचवीं तक पढ़ा है और अपने पिता के साथ कैटर्स का काम करता है. पुलिस ने सोमवार को उसे अखाड़े वाली गली से पकड़ लिया, जहां वह छिपने का प्रयास कर रहा था. पुलिस ने उसके पास से वह देशी पिस्तौल भी बरामद की है, जिससे फायरिंग की गई थी.  पुलिस ने फैजान के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत चांदनी महल थाने में मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.