Zee Rozgar Samachar

दिल्ली में सिरफिरे आशिक ने बीच सड़क युवती की चाकू से की हत्‍या, आरोपी को लोगों ने पीटा

वारदात शुक्रवार शाम करीब साढ़े 6 बजे के आसपास की है. उधर, वारदात के दौरान आसपास मौजूद लोगों ने आरोपी को मौके पर ही धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी. 

दिल्ली में सिरफिरे आशिक ने बीच सड़क युवती की चाकू से की हत्‍या, आरोपी को लोगों ने पीटा
दिल्‍ली के निजामुद्दीन इलाके में हुई मर्डर की घटना. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : सिरफिरे आशिक ने निजामुद्दीन इलाके में एक युवती की सरेराह चाकू घोंपकर बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात के वक्त युवती अपने काम से वापस अपने घर की तरफ जा रही थी. तभी बीच रास्ते आरोपी ने उसे रोक लिया और फिर चाकू से ताबड़तोड़ वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

वारदात शुक्रवार शाम करीब साढ़े 6 बजे के आसपास की है. उधर, वारदात के दौरान आसपास मौजूद लोगों ने आरोपी को मौके पर ही धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी. बाद में पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से खून से लथपथ युवती को एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटनास्थल पर ही लोगों ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. पिटाई के दौरान चोट लगने से आरोपी भी घायल हो गया, आरोपी की पहचान मोम्मद मुनासिर के तौर पर की गई है. पुलिस अधिकारी ने बताया मृतक युवती की पहचान 24 साल की प्रीति माथुर के तौर पर हुई है, जो सराय काले खां इलाके में किराए के मकान में अपने मां-बाप और भाई के साथ रहती थी.

देखें LIVE TV

मृतक लड़की के भाई निर्दोष ने बताया कि वे पांच भाई हैं और एक बहन थी. उनका परिवार उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला है. भाई निर्दोष ऑटो चालक है. निर्दोष ने बताया कि आरोपी मुनासिर पहले उनके साथ मकान में ही किराये पर रहता था. लेकिन वह शराब पीकर यहां मकान में आता तो बहन ने भी उसे एक दिन डांट दिया था. शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपी युवक भी मृतका के घर के पास ही रहता है. 

बताया जाता है कि आरोपी युवक कीर्ति से एकतरफा प्यार करता था और पिछले कई दिनों से उसे परेशान कर रहा था. युवती उसके प्रोपेजल को बार-बार इनकार कर रही थी, जिससे गुस्से में आरोपी युवक चाकू लेकर भोगल पहुंच गया और जब युवती अपना खत्म करने के बाद घर से निकली आरोपी ने चाकू से ताबड़तोड़ वारकर उसके मौत के घाट उतार दिया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.