close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

युवक ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, गुस्साई भीड़ ने जमकर की पिटाई

ग्रामीणों की पिटाई के बाद नारेबाजी करने वाले किशोर ने बताया कि गांव के ही रमन नाम के शख्स ने शराब पिलाकर उसे यह कार्य करने के लिये उकसाया था. जिसके बाद शराब के नशे में उसने यह काम किया.

युवक ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, गुस्साई भीड़ ने जमकर की पिटाई
नारेबाजी करने वाले किशोर ने बताया कि गांव के ही रमन नाम के शख्स ने शराब पिलाकर उसे यह कार्य करने के लिये उकसाया था. (फाइल फोटो)
Play

जींदः जींद जिले के सफीदों उपमंडल के गांव अंटा में एक नाबालिग मुस्लिम किशोर द्वारा कथित तौर पर हिंदुस्तान मुर्दाबाद-पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने का मामला सामने आया है. आरोपी अपनी परचून की दुकान पर बैठकर वीडियो भी बना रहा था और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस मामले में जांच कर रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद तनाव की स्थिति बन गई और लोग उसकी दुकान के सामने लोग इकट्ठा हो गए. नाराज लोगों ने उक्त किशोर की पिटाई कर दी. ग्रामीणों की पिटाई के बाद नारेबाजी करने वाले किशोर ने बताया कि गांव के ही रमन नाम के शख्स ने शराब पिलाकर उसे यह कार्य करने के लिये उकसाया था. जिसके बाद शराब के नशे में उसने यह काम किया.

नोएडाः पुलवामा हमले पर कश्मीरी छात्र ने फेसबुक पर शेयर किया विवादित पोस्ट, कॉलेज ने किया निलंबित

वहीं मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने देश विरोधी नारेबाजी करने वाले किशोर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.  इस मामले में एएसपी अजीत सिंह शेखावत ने बताया कि पुलिस के संज्ञान में पूरा मामला आ चुका है और नारेबाजी करने और करवाने वाले दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है.

बता दें जंतर-मंतर पर भी एक युवक को कथित तौर पर भारत विरोधी नारे लगाने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलवामा आंतकी हमले के विरोध में यहां जंतर मंतर पर एक प्रदर्शन के दौरान कथित तौर पर ‘भारत-विरोधी’ नारेबाजी करने को लेकर लोगों ने एक 28 वर्षीय एक कश्मीरी व्यक्ति की पिटाई कर दी. सूचना मिलने के बाद व्यक्ति को बाद में हिरासत में ले लिया गया. व्यक्ति की पहचान आबिद हुसैन के रूप में की गई है जो शनिवार को कश्मीर से आया था.

J&K: पुलवामा में सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, सेना के मेजर सहित 4 जवान शहीद

पुलिस ने बताया कि हुसैन जंतर मंतर पर था जहां कथित तौर पर भारत विरोधी नारेबाजी को लेकर लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) मधुर वर्मा ने बताया कि उसे हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि हुसैन ने शराब पी रखी थी. पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुये सीआरपीएफ के जवानों के परिवार वालों के प्रति एकजुटता व्यक्त करने के लिए समाज के सभी वर्गों के लोग रविवार को इंडिया गेट और जंतर मंतर पर एकत्र हुए.(इऩपुटः भाषा)