close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मांगलिक दोष ठीक करने के बहाने भतीजी से 4 साल तक करता रहा रेप: पुलिस

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 23 वर्षीय युवती से कहा कि अगर उसके दोष का निवारण नहीं किया जाता है तो उसके पिता की मृत्यु हो जाएगी.

मांगलिक दोष ठीक करने के बहाने भतीजी से 4 साल तक करता रहा रेप: पुलिस
पुलिस ने कहा कि आरोपी ने युवती को उसकी शादी के बाद भी बुलाया जिसके बाद उसने अपने ससुर के संज्ञान में यह मामला लाने का फैसला किया.(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

नई दिल्ली: अपनी भतीजी का मांगलिक दोष ठीक करने के बहाने चार साल से अधिक समय तक उससे बलात्कार करने के आरोप में एक व्यक्ति को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि आरोपी ने 23 वर्षीय युवती से कहा कि अगर उसके दोष का निवारण नहीं किया जाता है तो उसके पिता की मृत्यु हो जाएगी. उन्होंने बताया कि चार साल के दौरान नियमित तौर पर अपराध किया गया.

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने युवती को उसकी शादी के बाद भी बुलाया जिसके बाद उसने अपने ससुर के संज्ञान में यह मामला लाने का फैसला किया. युवती के ससुर उसे नरेला थाने ले गए और 13 सितंबर को प्राथमिकी दर्ज की गई.

पुलिस ने बताया कि आरोपी पीड़िता का चाचा है. उसे उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था जब प्राथमिकी दर्ज की गई थी. पुलिस ने पीड़िता को काउंसलिंग देने के लिए दिल्ली महिला आयोग से संपर्क किया है.

रेप मामले में क्राइम ब्रांच ने दाती महाराज के खिलाफ साकेत कोर्ट में चार्जशीट दाख़िल की

किशोर ने बच्ची का यौन शोषण किया
इसी तरह के एक अन्‍य मामले में उत्तर पश्चिम दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची से एक किशोर ने कथित रूप से यौन शोषण किया है. आरोपी लड़के को पकड़ लिया गया है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि आरोपी 14 वर्षीय लड़का है और वह पीड़िता के घर के नजदीक रहता है. उसे पकड़ लिया गया है.

दिल्ली: नौकरानी से रेप के आरोपी आर्मी के मेजर के खिलाफ FIR

उन्होंने बताया कि लड़का बच्ची के घर गया. फिर वह उसके कमरे में गया. अपने कपड़े उतार दिये उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की. बच्ची के एक रिश्तेदार ने घटना को देख लिया और पुलिस को सूचित किया. इसके बाद लड़के को पकड़ लिया गया.

(इनपुट: एजेंसी भाषा से)