शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका के सामने गोली मारकर खुदकुशी की
Advertisement

शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका के सामने गोली मारकर खुदकुशी की

पुलिस दोनों के परिजनों से और लड़की से पूछताछ कर रही है. तमंचे को बरामद कर लिया गया है.

प्रतीकात्मक फोटो
नई दिल्ली: दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में शनिवार शाम एक युवक ने अपनी प्रेमिका के घर जाकर खुद की कनपटी पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली. मृतक की शिनाख्त दीपक गुर्जर (25) के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. लेकिन, शादी की बात नहीं माने जाने पर उसने सभी के सामने खुद को गोली मार ली. दरअसल, दीपक पड़ोस में रहने वाली एक युवती से काफी समय से प्यार करता था. युवती भी उससे प्यार करती थी, लेकिन लड़की के परिजन शादी के लिए तैयार नही थे. शनिवार शाम को वह लड़की के परिवार से शादी की बात करने पहुंचा. मना करने पर युवक ने तमंचा निकालकर लड़की और उसके पूरे परिवार के सामने अपनी कनपटी पर गोली मार ली.
 
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दीपक को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस लड़की और मृतक के परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक, युवक एक रेस्टोरेंट में काम करता था.
 
पुलिस के मुताबिक दीपक गुर्जर परिवार के साथ गली नंबर-2, सालापुर खेड़ा गांव में रहता था. इसके परिवार में माता-पिता के अलावा और सदस्य हैं. दीपक एक फूड चेन (फूड पांडा) में नौकरी करता था. पिछले काफी समय से दीपक की उसके पड़ोस में रहने वाली एक युवती से दोस्ती थी. दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. दोनों शादी भी करना चाहते थे.
 
पुलिस ने बताया की दीपक का परिवार शादी के लिए तैयार था, लेकिन युवती का परिवार शादी के लिए तैयार नहीं था. शनिवार शाम करीब साढ़े 6 बजे दीपक युवती के घर शादी की फाइनल बात करने पहुंचा और जब परिवार ने दीपक को शादी से इनकार किया तो मर जाने की बात करने लगा. लड़की के परिवार को लगा शायद दीपक मजाक कर रहा है.
 
इधर सुसाइड करने की बात कर दीपक ने अपने पास से एक देसी तमंचा निकाला और खुद की कनपटी पर गोली मार ली. परिवार ने फौरन 6.40 बजे मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दीपक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस दोनों के परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने तमंचा बरामद कर लिया है.

Trending news