बेटियों को छोड़ने वाले व्यक्ति ने की 2 वर्षीय बेटे की हत्या : पुलिस
Advertisement

बेटियों को छोड़ने वाले व्यक्ति ने की 2 वर्षीय बेटे की हत्या : पुलिस

बाहरी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में एक कमरे से बुरी हालत में बरामद की गयी दो नाबालिग लड़कियों के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर अपने दो वर्षीय बेटे की हत्या करने का आरोप है।

बेटियों को छोड़ने वाले व्यक्ति ने की 2 वर्षीय बेटे की हत्या : पुलिस

नई दिल्ली : बाहरी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में एक कमरे से बुरी हालत में बरामद की गयी दो नाबालिग लड़कियों के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर अपने दो वर्षीय बेटे की हत्या करने का आरोप है।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि अपनी तीन और आठ वर्षीय दोनों बेटियों को छोड़ कर बंटी गुप्ता (36) अगस्त से फरार था। लड़कियों को पिछले सप्ताह बंद अंधेरे वाले एक कमरे से निकाला गया जहां पर कीड़ों ने उसे काट खाया था।

पुलिस ने बताया कि यह पैतृक उदासीनता की पराकाष्ठा, शराब पीने के आदी, बेरोजगार और गरीबी की कहानी है। गुप्ता पर ना केवल अपनी बेटियों को मरने के लिए छोड़ने बल्कि 18 अगस्त को मुनक नहर में अपने बेटे को फेंक कर हत्या करने का आरोप है।

डीसीपी (बाहरी) विक्रमजीत सिंह ने बताया, ‘गुप्ता ने अपनी दो छोटी बेटियों को घर में छोड़ दिया और 18 अगस्त को बेटे को लेकर चला गया। उसने बच्चे को नहर में फेंक दिया। बच्चे का शव उसी दिन बरामद कर लिया गया लेकिन शव पर दावा करने वाला कोई सामने नहीं आया। हम लोग बच्चे की पहचान का पता लगाने के लिए सोनीपत भी गये थे लेकिन कोई सुराग नहीं मिला था।’ 

पुलिस ने बताया कि गुप्ता को शनिवार दोपहर में एक बजे नेपाली कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया जहां पर वह अपने परिवार के साथ रहता था। उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी ज्योति की तलाश की जा रही है जो कथित तौर पर दूसरे व्यक्ति के साथ चली गयी है।

Trending news