लोकसभा चुनाव के लिए सीटों का विश्लेषण कर रही है ‘AAP’ : मनीष सिसोदिया
Advertisement

लोकसभा चुनाव के लिए सीटों का विश्लेषण कर रही है ‘AAP’ : मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने कहा  हम लोग दिल्ली , पंजाब , हरियाणा , गोवा और संभवत : दिल्ली एनसीआर की सीटों पर फोकस कर रहे हैं. ’ 

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (फाइल फोटो)

पणजी: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने सोमवार को कहा कि वर्ष 2019 के चुनावों में किन - किन सीटों पर चुनाव लड़ना है , इस पर फैसला करने के लिए पार्टी हर लोकसभा सीट का विश्लेषण कर रही है. 

मनीष सिसोदिया ने  बताया, ‘किस सीट पर हमें चुनाव लड़ना चाहिए , इसके लिए टीम हर सीट का विश्लेषण कर रही है. हम लोग दिल्ली , पंजाब , हरियाणा , गोवा और संभवत : दिल्ली एनसीआर की सीटों पर फोकस कर रहे हैं. ’ एक व्याख्यान श्रृंखला में हिस्सा लेने के लिये वह गोवा आए हैं. 

'गोवा की सीटों को लेकर भी हो रही हैं बैठकें'
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि गोवा में दो लोकसभा सीटों पर ‘ आप’ को चुनाव लड़ना चाहिए या नहीं , इस संबंध में फैसला लेने के लिए भी बैठकें की जा रही हैं. 

सिसोदिया ने कहा, ‘इस वक्त गोवा में हालात स्थिर नहीं हैं. हमें नहीं पता कि गोवा में अगला विधानसभा चुनाव कब होने जा रहा है. इसलिए अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा.’ 

उन्होंने कहा , ‘‘ वर्ष 2014 का लोकसभा चुनाव पार्टी के लिये एक ‘‘ प्रयोग ’’ था. कार्यकर्ता नेता के तौर पर खुद की पहचान बनाना चाहते थे जो काफी सफल रहा. हमने हर किसी के जीतने की उम्मीद नहीं की थी. लेकिन अधिकतर अपने - अपने इलाकों में बतौर नेता पहचान बनाने में सफल रहे. ’’ 

(इनपुट - भाषा)

Trending news