कांग्रेस से गठबंधन पर बोले सिसोदिया, 'सिर्फ दिल्ली में गठबंधन के लिए AAP तैयार नहीं'
Advertisement

कांग्रेस से गठबंधन पर बोले सिसोदिया, 'सिर्फ दिल्ली में गठबंधन के लिए AAP तैयार नहीं'

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि आप ने गठबंधन की पहल सिर्फ देश को 'मोदी-शाह' की जोड़ी को फिर से सत्ता में आने से रोकने के लिए की थी, लेकिन कांग्रेस सीटों के गणित में लगी है. 

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि कांग्रेस बीजेपी को रोकने के लिए संजीदा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने पंजाब के बाद हरियाणा में भी गठबंधन के लिए कांग्रेस की न के बाद सिर्फ दिल्ली में गठबंधन की संभावना से इंकार कर दिया है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस ने शुक्रवार (19 अप्रैल) रात हरियाणा में भी आप के साथ गठबंधन से इंकार कर दिया है, ऐसे में सिर्फ दिल्ली में कांग्रेस से गठबंधन के लिए आम आदमी पार्टी तैयार नहीं है. 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि आप ने गठबंधन की पहल सिर्फ देश को 'मोदी-शाह' की जोड़ी को फिर से सत्ता में आने से रोकने के लिए की थी, लेकिन कांग्रेस सीटों के गणित में लगी है. उसका मकसद मोदी-शाह की जोड़ी के खतरे से देश को बचाना नहीं है.

उन्होंने हालांकि अभी भी गठबंधन की बातचीत पर पूर्णविराम लगने के सवाल पर कहा कि हमने अपनी तरफ से हर सम्भव कोशिश कर ली है. अब कांग्रेस के ऊपर है कि वह क्या करती है. मुझे नहीं लगता है कि कांग्रेस बीजेपी को रोकने के लिए संजीदा है.

इस दौरान गठबंधन के लिए बातचीत कर रहे आप के राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि शुक्रवार (19 अप्रैल) कांग्रेस ने पंजाब और हरियाणा में गठबंधन का अध्याय बंद कर दिया है. हमें नहीं समझ आ रहा है कि कांग्रेस, मोदी-शाह की जोड़ी को सत्ता में आने की संभावना को ज़िंदा क्यों रख रही है. 

Trending news