VIDEO : सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन कार्यक्रम से पहले पुलिस से भिड़े मनोज तिवारी

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में पहुंच गए. इसके बाद यहां हंगामा शुरू हो गया. आम आदमी पार्टी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के एक साथ आमने सामने आ जाने पर हंगामा और बढ़ गया.

VIDEO : सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन कार्यक्रम से पहले पुलिस से भिड़े मनोज तिवारी

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह से पहले ही हंगामा हो गया. इस ब्रिज का उद्घाटन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल करने वाले हैं. उधर, बीजेपी ने कार्यक्रम में अपनी उपेक्षा का आरोप लगाया है. सांसद और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ इस समारोह में पहुंच गए. इसके बाद यहां हंगामा शुरू हो गया. आम आदमी पार्टी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के एक साथ आमने सामने आ जाने पर हंगामा और बढ़ गया. इसी दौरान मनोज तिवारी पुलिस से भिड़ गए.

इस कार्यक्रम में मनोज तिवारी को निमंत्रण नहीं दिया गया था. लेकिन उन्होंने इस समारोह से पहले ही कह दिया था कि वह अरविंद केजरीवाल का स्वागत करेंगे, क्योंकि वह इस इलाके के सांसद हैं. मनोज तिवारी का कहना है कि मैं नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद हूं. इस ब्रिज का काम सालों से रुका पड़ा था. मैंने इसे दोबारा से शुरू कराया. अब अरविंद केजरीवाल उद्घाटन कर इसका पूरा श्रेय लेना चाहते हैं.

मनोज तिवारी ने कहा, ये एक उद्घाटन कार्यक्रम है. मैं यहां से सांसद हूं. ऐसे में समस्या क्या है. क्या मैं अपराधी हूं. पुलिस ने मुझे क्यों चारों ओर से घेरा हुआ है. मैं यहां पर अरविंद केजरीवाल का स्वागत करने आया हूं. आप के कार्यकर्ता और पुलिस वाले मुझसे बदसलूकी कर रहे हैं. 

उधर, आम आदमी पार्टी के नेता दिलीप पांडेय का कहना है कि यहां पर हजारों लोग बिना निमंत्रण के आए हैं. लेकिन मनोज तिवारी अपने आप को यहां पर वीआईपी समझ रहे हैं. वहां यहां पर गुंडागर्दी कर रहे हैं. बीजेपी के लोगों ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को मारा है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है.

उधर मनोज तिवारी का कहना है कि जिन पुलिस वालों ने उनके साथ धक्कामुक्की की है, उन्हें उन्होंने पहचान लिया है. आने वाले दिनों में वह बताएंगे कि पुलिस क्या होती है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.