MAX हॉस्पिटल लाइसेंस रद्द पर रोक, मनोज तिवारी ने CM केजरीवाल से पूछा, 'कितने की डील हुई'
Advertisement

MAX हॉस्पिटल लाइसेंस रद्द पर रोक, मनोज तिवारी ने CM केजरीवाल से पूछा, 'कितने की डील हुई'

मैक्स हेल्थकेयर ने दावा किया है कि शालीमार बाग स्थित उसके अस्पताल ने बुधवार से अपना काम फिर से शुरू कर दिया है. समूह ने बताया कि “उचित” अधिकरण द्वारा उसका लाइसेंस रद्द करने के फैसले पर “रोक” लगा दी गई है. 

मनोज तिवारी ने ट्वीट करके कहा, 'जो शंका थी फिर वही हुआ,पर मुझे कोई आश्चर्य नहीं क्यूंकि केजरीवाल सरकार का यही चरित्र है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: शालीमार बाग स्थित मैक्स हॉस्पिटल का लाइसेंस रद्द होने की खबरों के बीच आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच राजनीतिक घमासान छिड़ गया है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उनसे पूछा कि इस मामले में आखिर कितने की डील हुई है. दूसरी तरफ आप ने भाजपा से पूछा है कि अस्पताल और पार्टी के बीच क्या रिश्ते हैं. बता दें  दिल्ली सरकार के डीजीएचएस ने कई मामलों में लापरवाही बरतने के लिए अस्पताल का लाइसेंस रद्द कर दिया था. इनमें जुड़वा बच्चों का एक मामला भी शामिल था जिनमें से एक बच्चे के जीवित होते हुए भी अस्पताल ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

  1. मैक्स हॉस्पिटल के लाइसेंस पर रोक लगने के मुद्दे बीजेपी और आप आमने-सामने
  2. मैक्स ग्रुप का दावा शालीमार बाग स्थित उसके अस्पताल ने काम फिर से शुरू कर दिया है
  3. मैक्स ग्रुप का दावा अस्पतालत के लाइसेंस रद्द करने के ऑर्डर पर लगी रोक

मनोज तिवारी ने ट्वीट करके कहा, 'जो शंका थी फिर वही हुआ,पर मुझे कोई आश्चर्य नहीं क्योंकि केजरीवाल सरकार का यही चरित्र है. इसके साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए सवाल किया कि कितने की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा इसको कहते हैं जमीर बेचना.  बता दें जब दिल्ली सरकार ने मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द करने का ऑर्डर दिया थो मनोज तिवारी ने इस पर सवाल उठाए थे. तिवारी ने कहा था कि वह अस्पताल के लाइसेंस को रद्द करने का विरोध करते हैं क्योंकि केजरीवाल ने वहां काम करने वाले लोगों और भर्ती रोगियों की दशा पर विचार नहीं किया.

वहीं आप के बागी नेता और केजरीवाल के पुराने साथी कपिल मिश्रा ने भी इस मामले में केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने एक ट्वीट में दावा किया कि दिल्ली सरकार ने जानबूझकर  ऐसा ऑर्डर दिया जिस पर रोक लगनी ही थी.

वहीं दूसरी तरफ आप दिल्ली के संयोजक गोपाल राय ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, "जिस शर्मनाक तरीके से भाजपा मैक्स अस्पताल का समर्थन कर रही है, हम भाजपा के लोगों से यह पूछना चाहते हैं कि बच्चे की मां के लिए किसी स्नेह के बगैर आपको मैक्स अस्पताल क्यों पसंद है? अस्पताल के साथ आपका क्या रिश्ता है? इसके पीछे क्या सौदेबाजी है?" राय ने कहा कि हम डॉक्टरों या निजी अस्पतालों के खिलाफ नहीं हैं, केवल उन अस्पतालों के खिलाफ हैं जो लोगों को लूट रहे हैं.  राय ने कहा कि हम डॉक्टरों या निजी अस्पतालों के खिलाफ नहीं हैं, केवल उन अस्पतालों के खिलाफ हैं जो लोगों को लूट रहे हैं.

यह भी पढ़ें : दिल्‍ली: जीवित नवजात को मृत बताने वाले मैक्‍स अस्‍पताल का लाइसेंस रद्द

क्या कहना है मैक्स ग्रुप का?
न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक मैक्स हेल्थकेयर ने दावा किया है कि शालीमार बाग स्थित उसके अस्पताल ने बुधवार से अपना काम फिर से शुरू कर दिया है. समूह ने बताया कि “उचित” अधिकरण द्वारा उसका लाइसेंस रद्द करने के फैसले पर “रोक” लगा दी गई है. हालांकि अपीलीय प्राधिकरण की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है. मैक्स हेल्थकेयर ने बुधवार को एक बयान जारी कर दावा किया, “मैक्स अस्पताल, शालीमार बाग ने उचित अधिकरण द्वारा एक रोक आदेश जारी किए जाने के बाद आज से अपना काम फिर से शुरू कर दिया है.” हालांकि वित्त आयुक्त की अदालत के एक अधिकारी ने रोक आदेश की प्रति साझा करने से इंकार कर दिया और कहा कि इसे केवल संबिधत पक्षों को जारी किया जाएगा. मैक्स हेल्थकेयर के अधिकारियों ने भी आदेश की प्रति साझा करने से मना कर दिया. 

(इनपुट -भाषा/IANS)

ये भी देखे

Trending news