मौसम विभाग ने दी चेतावनी, दिल्ली NCR समेत इन राज्यों में होगी तेज बारिश

शुक्रवार को दिनभर तेज बारिश, आंधी-तूफान और ओलावृष्टि देखने को मिल सकती है.

मौसम विभाग ने दी चेतावनी, दिल्ली NCR समेत इन राज्यों में होगी तेज बारिश
दिल्ली एनसीआर में होगी तेज बारिश

नई दिल्ली: गुरुवार रात को दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) में तेज बारिश, आंधी और ओला वृष्टि देखने को मिली. मौसम विभाग की तरफ से दिल्ली समेत कई राज्यों में बारिश का पूर्वानुमान था. बारिश की वजह से दिल्ली एनसीआर में पिछले दिन के मुकाबले तापमान में गिरावट भी देखने को मिल सकती है. शुक्रवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस तक हो सकता है. शुक्रवार को दिनभर तेज बारिश, आंधी-तूफान और ओलावृष्टि देखने को मिल सकती है.

बता दें कि मौसम विभाग के मुताबिक इस पूरे हफ्ते रुक-रुक कर बारिश, आंधी तूफान और ओलावृष्टि होती रहेगी. शुक्रवार की अपेक्षा 7 मार्च को बारिश कम होगी. जिसके बाद अगले 2 दिनों तक मौसम साफ रहने की उम्मीद है. इसके बाद 10 मार्च को यानी होली के दिन फिर से एक बार बारिश का अनुमान है.

ये भी पढ़ें- राम मंदिर ट्रस्ट का बैंक अकाउंट हुआ एक्टिव, राम मंदिर निर्माण के लिए दान के रुपये इसी अकाउंट में होंगे ट्रांसफर

देश के अन्य राज्यों की बात करें तो शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में तेज बारिश के साथ बर्फबारी हो सकती है. साथ ही हरियाणा, चंडीगढ़, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और ओडिशा में तेज बारिश देखने को मिलेगी. इसके अलावा दिल्ली समेत पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश, झारखंड, विदर्भ, पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार और असम में आंधी तूफान के साथ ओलावृष्टि देखने को मिल सकती है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.