दिल्‍ली : लापता ओला ड्राइवर का शव नहर से मिला

पुलिस ने बताया कि गुरुग्राम सोहणा का रहने वाला सलीमुद्दीन 24 जुलाई से लापता था. 

दिल्‍ली : लापता ओला ड्राइवर का शव नहर से मिला
फाइल फोटो

नई दिल्ली : इस सप्ताह की शुरुआत से लापता ओला कैब के 34 वर्षीय ड्राइवर का शव हैदरपुर नहर से मिला है. पुलिस ने बताया कि गुरुग्राम सोहणा का रहने वाला सलीमुद्दीन 24 जुलाई से लापता था. शव के सिर पर चोट के निशान मिले हैं.

उसके परिवार का आरोप है कि यह घृणा अपराध का मामला है क्योंकि सलीमुद्दीन के बाल काट दिये गये हैं, लेकिन पुलिस ने इससे इनकार किया है. पुलिस ने बताया कि 23 जुलाई को कुछ लोग कश्मीरी गेट टर्मिनल से सलीमुद्दीन की कैब में बैठे थे. उन्होंने ड्राइवर को बोला कि उन्हें आगे के लिए एक बड़ी कार चाहिए, जिसपर उसने दूसरी कैब बुक कर दी.

बाद में उन्होंने सलीमुद्दीन से मुर्थल चलने को कहा और किराया भी एडवांस दे दिया. 23 और 24 जुलाई की दरमियानी रात करीब तीन बजे सलीमुद्दीन की कार बवाना में एक पेड़ से टकराई हुई अवस्था में मिली. सलीमुद्दीन के परिवार का कहना है कि वह 23 जुलाई से घर नहीं लौटा है इसलिए उन्होंने गुमशुदगी दर्ज करायी थी.

पुलिस ने बताया कि उसका शव 25 जुलाई को नहर से बरामद हुआ। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस मामले की विभिन्न पहलुओं से जांच कर रही है. इस बीच ओला ने एक बयान जारी कर घटना की निंदा करते हुए सलीमुद्दीन की मौत पर शोक जताया है.