आप विधायक ने मारपीट का लगाया आरोप, मुकदमा दर्ज कराने को न्यायालय से लगाई गुहार

आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल ने दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश व पुलिस वालों के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने के लिए अदालत से गुजारिश की है.

आप विधायक ने मारपीट का लगाया आरोप, मुकदमा दर्ज कराने को न्यायालय से लगाई गुहार
आम आदमी पार्टी के विधायक ने न्यायालय से लगाई गुहार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : दिल्ली में अधिकारियों व आम आदम पार्टी के बीच विवाद शांत होता नहीं दिख रहा है. आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल ने दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश व पुलिस वालों के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने के लिए अदालत से गुजारिश की है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर 19 फरवरी की रात मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट हुई थी. इस मौके पर मुख्य सचिव ने प्रकाश जारवाल और आप विधायक अमानतुल्ला पर मारपीट शुरू करने का आरोप लगाया था.
घटना वाली रात मुख्यमंत्री निवास पर खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित पार्टी के कई विधायक मौजूद रहे थे.

जमानत पर हैं विधायक
मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट के मामले में पुलिस ने पूछताछ के आद आम आदमी पाटी के विधायक प्रकाश जारवाल और अमानतुल्ला को गिरफ्तार कर लिया गया था. दोनों विधायक कुछ ही दिन में जमानत पर बाहर आ गए हैं. विधायक प्रकाश जारवाल ने मुख्य सचिव पर मुख्य सचिव पर गालीगलौज करने का आरोप लगाते हुए अदालत से एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें : दिल्ली के किसानों की आमदनी होगी 4 गुना, AAP सरकार ने बनाई यह योजना

लगभग पूरी हो चुकी है जांच
दिल्ली पुलिस ने मुख्य मंत्री आवास पर मुख्य सचिव से मारपीट के मामले में लम्बी छानबीन की है. 19 फरवरी को मुख्य मंत्री आवास पर मौजूद ज्यादातर लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. सूत्रों के अनुसार पुलिस जल्द ही इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर सकती है. 19 फरवरी की रात को मुख्यमंत्री ने सिविल लाइंस स्थित घर पर मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर चर्चा के लिए बुलाया गया था.घटना की रात  मुख्यमंत्री आवास पर मुख्य मंत्री व उप मुख्यमंत्री के अलावा विधायक राजेश ऋषि, राजेश गुप्ता, ऋतुराज गोविंद, मदन लाल, प्रवीण कुमार, दिनेश मोहनिया,संजीव झा, अजय दत्त, नितिन त्यागी,  अमानतुल्लाह खां व प्रकाश जारवाल मौजूद थे.