close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में मां-बेटे की हत्या, महिला का गला रेता और 4 साल के मासूम को फांसी से लटकाया

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर उसके परिजनों से पूछताछ कर जांच में जुटी है. मां के गले पर चोट के निशान मिले हैं. बेटे की लाश लटकी मिली है.

दिल्ली में मां-बेटे की हत्या, महिला का गला रेता और 4 साल के मासूम को फांसी से लटकाया

नई दिल्‍ली: दिल्ली के पटेल नगर के प्रेम नगर इलाके में गुरुवार शाम एक महिला और उसके चार साल के बेटे की हत्या कर दी गई. महिला के गले को रेता गया है जबकि उसके बेटे को फंदे से लटकाकर उसकी हत्या की गई है. परिवार वालों ने किसी से रंजिश होने की बात से इंकार किया है. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर उसके परिजनों से पूछताछ कर जांच में जुटी है. मां के गले पर चोट के निशान मिले हैं. बेटे की लाश लटकी मिली है.

पुलिस परिवार के कई लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस के अनुसार मृतक महिला की शिनाख्त रूपा (26) और जबकि बेटे की पहचान चार साल के रॉकी कुमार के रूप में हुई है. रूपा प्रेमनगर गली नंबर एक में अपने पति राजीव कुमार और चार साल के बेटे रॉकी और दो देवर पप्पू और लालू के साथ किराए के मकान में रहती थी. उसका आठ साल का बेटा बिहार में हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा है. परिवार जिस मकान में रहता है वह संकरी गली में है.

राजीव रामा रोड स्थित एक फैक्टरी में मजदूरी करता है. राजीव घटना के समय अपने फैक्टरी में था. गुरुवार शाम तक़रीबन पौने 7 बजे रूपा का एक देवर घर पहुंचा और उसने रूपा को लहूलुहान हालत में देखा जबकि रॉकी के गले में फंदा लगा हुआ था वह भी जमीन पर अचेत पड़ा था. उसने तुरंत अपने भाइयों को घटना की जानकारी दी.

घर पर पहुंचने के बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की. घर में लूटपाट की घटना से पुलिस ने इंकार किया है. पुलिस ने परिवार वालों से रंजिश के बारे में जानकारी हासिल की है, लेकिन उन लोगों ने इससे इंकार किया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शुरूआती जांच में रंजिश के तरफ इशारा कर रही है. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी देख रही है.साथ ही पुलिस ने महिला के पति और उसके दो देवरों से भी पूछताछ कर रही है.