शादी से एक दिन पहले मां ने बेटी को मार डाला, जानिए क्यों?

देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसमें मां ने अपने ही बेटी की हत्या कर दी। दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक मां ने कथित तौर पर गला घोंट कर अपनी बेटी की हत्या कर दी। वारदात शनिवार रात की है और अगले ही दिन बेटी की शादी होनी थी।

शादी से एक दिन पहले मां ने बेटी को मार डाला, जानिए क्यों?
फाइल फोटो (प्रतीकात्मक)

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसमें मां ने अपने ही बेटी की हत्या कर दी। दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक मां ने कथित तौर पर गला घोंट कर अपनी बेटी की हत्या कर दी। वारदात शनिवार रात की है और अगले ही दिन बेटी की शादी होनी थी।

पुलिस के मुताबिक शनिवार रात लड़की की मां जब घर लौटी तो उसने अपनी बेटी को किराएदार के साथ आपत्तिजनक हालत में पाया। पकड़े जाने के बाद किराएदार तो मौके से भाग गया लेकिन मां ने तकिए से बेटी का दम घोंटकर मार डाला।

पुलिस का कहना है कि मामला तब सामने आया जब मां और उसका बेटा मृत बेटी की लाश को लेकर लोक नायक अस्पताल पहुंचे। मां-बेटे ने अस्पताल वालों को यह समझाने की कोशिश की कि लड़की ने खुदकुशी की कोशिश की है लेकिन अस्पताल प्रशासन को शक हुआ और उसने पुलिस को फोन कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मां-बेटे से पूछताछ की और फिर पूरा सच सामने आ गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मां और बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि परिवार मेरठ का रहने वाला है और लड़की की शादी गाजियाबाद के एक व्यवसायी से तय की गई थी।
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.