Zee Rozgar Samachar

गुरुग्राम में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, इलाके में दहशत

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गुरुग्राम में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, इलाके में दहशत
घटना स्थल की जांच करती पुलिस. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली/गुरुग्राम: गुरुग्राम के पटौदी इलाके के ब्रृजपुरा गांव में एक घर से चार लोगों की हत्या कर दी. मृतकों के सिर पर किसी भारी हथियार से हमला किया गया है. जानकारी के मुताबिक, तीन लोगों के शव घर में मिले, जबकि एक साल की मासूम बच्ची की अस्पताल में ले जाते समय मौत हो गई. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

 

पुलिस ने बताया की सूचना के बाद जब वो घटना स्थल पर पहुंचे तो देखा घर में तीन शव पड़े है, जबकि दो मासूमों में से एक घायल अवस्था में पड़ी मिली. घायल बच्‍ची को अस्पताल ले जाते समय बच्ची की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि 25 साल के मनीष गौड़ अपनी पत्नी पिंकी, अपनी मां फूलवती और अपने दो बच्चे एक साल की चारु और ढाई साल के अक्षय के साथ रहते थे. 

बुधवार (29 अगस्त) की शाम करीब 8 बजे जब इस घर में दूध देने के लिए दूधवाला आया तो उसने घर के अंदर चारों ओर खून ही खून पड़ा देखा, जिसके बाद सरपंच को सूचना दी गई और सरपंच ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टिया ये मर्डर कर सुसाइड का मामला लग रहा है, क्योंकि फूलवती और उनके बेटे मनीष का शव जमीन पर लहूलुहान पड़ा था और उनकी बहू पिंकी की लाश फंदे से लटकी थी. उसके दोनों हाथ की नस कटी थी. सिर और शरीर पर भी कई जगह चोट के निशान थे. एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या व एक बच्ची की मौत से पूरे गांव में दहशत का माहौल है. 

पुलिस का कहना है कि मामले की हर स्तर पर जांच शुरू कर दी गई है. स्थानीय थाना पुलिस से लेकर क्राइम ब्रांच की कई टीमें लगा दी गई हैं. फॉरेंसिक जांच टीम भी लग गई है. जल्द ही पूरी सच्चाई सामने लाई जाएगी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.