close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महरौली के बाद मोहन गार्डन में डबल मर्डर, जानकार ने ही दिया वारदात को अंजाम!

पुलिस अधिकारियों का कहा प्रथम दृष्टि से यह पता चलता है कि बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या को किसी लूटपाट के इरादे से अंजाम नहीं दिया गया है. पुलिस ने बताया की हरिबल्लभ परिवार के साथ द्वारका मोड़ स्थित भगवती गार्डन एक्सटेंशन में रहते थे.

महरौली के बाद मोहन गार्डन में डबल मर्डर, जानकार ने ही दिया वारदात को अंजाम!

नई दिल्लीः दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में ब्लाइंड शिक्षक और उसकी पत्नी की अज्ञात बदमाशों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी. वारदात के समय पति-पत्नी घर में अकेले थे. मृतक की पहचान हरिबल्लभ सिंह (51) और शांति देवी 47 के रूप में हुई है. हरिबल्लभ सिंह कंझावला स्थित एक विद्यालय में संगीत के शिक्षक थे. पुलिस का कहना है कि मौके ए वारदात से मिले सबूत अभी इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि वारदात को जिन बदमाशों ने अंजाम दिया है वे हरिबल्लभ के जानकार थे. 

लूटपाट का इरादा नहीं
पुलिस अधिकारियों का कहा प्रथम दृष्टि से यह पता चलता है कि बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या को किसी लूटपाट के इरादे से अंजाम नहीं दिया गया है. पुलिस ने बताया की हरिबल्लभ परिवार के साथ द्वारका मोड़ स्थित भगवती गार्डन एक्सटेंशन में रहते थे. परिवार में हरिचरण व इनकी पत्नी शांति के अलावा बेटी दृष्टि व बेटा ऋषभ रहते थे. इनकी बेटी एमबीए कर रही हैं, वहीं इनका बेटा इंजीनियर है. शनिवार शाम जब बेटी फ्लैट में दाखिल हुए तो देखा कि घर में खून यहां वहां बिखरा था.

हत्या के पीछे क्या है मकसद?
बेड पर शांति देवी खून से लथपथ पड़ी थी. वहीं हरिबल्लभ खून से लथपथ फर्श पर पड़े थे. घटना के समय इनका बेटा घर से बाहर था..इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस की टीम पहुंची. क्राइम टीम ने मौके से सबूत इकठ्ठा करने शुरु किए. पुलिस के अनुसार अभी तक की छानबीन में फ्लैट से लूटपाट का कोई सबूत नहीं मिला है. ऐसे में अभी हत्या के पीछे क्या मकसद है इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है।

इको फ्रेंडली तरीके से हुई घर में एंट्री
पुलिस ने बताया की दंपति, हत्यारे को जानते थे, जिस वजह से इनकी फ्रेंडली एंट्री हुई. पुलिस के अनुसार जिस कमरे में वारदात को अंजाम दिया वहां दीवारों पर खून के कई निशान हैं. इससे प्रतीत होता है कि इन्होंने बदमाशों का काफी विरोध किया होगा. जिस बिल्डिंग में फ्लैट है वहां कई जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं इसके अलवा आसपास भी कई सीसीटीवी कैमरे हैं. पुलिस तमाम सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है.