पत्नी की हाई प्रोफाइल जिंदगी से परेशान था पति, गोली मारकर कर दी हत्या

वेस्ट दिल्ली के जनकपुरी पुलिस ने नव विवाहित युवती नैंसी की हत्या के आरोप में उसके पति साहिल चोपड़ा और दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है. 

पत्नी की हाई प्रोफाइल जिंदगी से परेशान था पति, गोली मारकर कर दी हत्या
पत्नी की हत्या के आरोम में पति गिरफ्तार, दो दोस्त भी हिरासत में.

नई दिल्ली: वेस्ट दिल्ली में हुए नव विवाहित युवती नैंसी की हत्या मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. जनकपुरी पुलिस ने महिला के पति और उसके दो दोस्तों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. वेस्ट दिल्ली के जनकपुरी पुलिस ने नव विवाहित युवती नैंसी की हत्या के आरोप में उसके पति साहिल चोपड़ा और दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है. 

आरोपी पति कार डीलर का बिजनेस करता था और युवती पहले इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती थी. करीब दो साल पहले बर्थ डे पार्टी में नैंसी और साहिल की दोस्ती हुई थी फिर प्यार हुआ और दोनों चुपके-चुपके लिव इन रिलेशन में रहने लगे थे और फिर इसी साल मार्च में शादी कर ली थी. आरोपी के परिवार वालों का आरोप है कि लड़की के कई बॉयफ्रेंड थे और वो बार डांसर थी. शादी के बाद चार लोगों का यह परिवार खुशी से रह रहा था. लेकिन बहू की गलत हरकतों से बेटा परेशान रहने लगा था. उनका कहना है कि बहू बार मे जाकर हजारों रुपए लुटाती थी. 

यह भी पढ़ें: लेडी डॉक्‍टर की रात को घर लौटते वक्‍त गाड़ी खराब हुई, फिर...

मामले का खुलासा तब हुआ जब हरिनगर में रहने वाले नैंसी के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि कई दिनों से उनकी बेटी से संपर्क नहीं हो रहा है. उनकी बेटी की शादी जनकपुरी में रहने वाले साहिल चोपड़ा के साथ इसी साल मार्च में हुई थी. साहिल पेशे से सेकंड हैंड गाड़ियों का डीलर था. लेकिन युवती के पिता का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसके ससुरालवाले उसे दहेज के लिए टॉर्चर करने लगे. 

लाइव टीवी देखें

उन्होंने पुलिस को बताया की उनकी बेटी का फोन 11 नवंबर से बंद है उन्हें शक है कि उनकी बेटी के साथ कोई अनहोनी हो गई है. जिसके बाद 26 नवंबर को जनकपुरी में आइपीसी 365/498 A/406/34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. जांच और पूछताछ के साथ फोन की सीडीआर की तहकीकात की गई. सबूतों के आधार पर आरोपी 21 वर्षीय पति साहिल को थाने बुलाकर गिरफ्तार कर लिया उसके बाद उसके दोस्त शुभम (डाबड़ी निवासी) को दिल्ली से और उनके तीसरे साथी बादल को करनाल के घरौंदा से गिरफ्तार किया गया.

उधर, जांच पड़ताल में पुलिस को पता चला की शादी के बाद से रोज-रोज दोनों के बीच लड़ाई होने लगी थी. साहिल को पत्नी नैंसी पर शक होने लगा था. उससे तंग आकर साहिल ने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया. वारदात के दिन दोनों दिल्ली से साथ निकले थे. रास्ते में दोनों ने बीयर पी और अंडे भी खाए. इसके बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच फिर झगड़ा हुआ और गुस्से में आकर साहिल ने नैंसी को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. 

नैंसी की बॉडी को रिफाइनरी की दीवार के सहारे डम्प कर दिया.  पुलिस ने तीनों आरोपियों को साथ में ले जाकर हरियाणा के पानीपत रिफाइनरी के ददलाना गांव के पास से नैंसी की लाश बरामद की. नैंसी की हत्या उसके सिर में गोली मारकर की गई थी. नैंसी के शव का पोस्टमार्टम पानीपत के अस्पताल में किया गया. तीनो आरोपियों को द्वारका कोर्ट में पेश कर 2 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है. 

आरोपी साहिल के पिता अश्वनी चोपड़ा और उनकी पत्नी रोशनी चोपड़ा ने कहा मेरा बेटा डिप्रेशन में था. शादी के कुछ दिन बाद से ही वो अपनी पत्नी से काफी परेशान था. आरोपी के माता-पिता का कहना है कि जिस पिस्तौल से हत्या हुई है वो पहले नैंसी के पास था. नैंसी का लगातार उसके दोस्तों से बात करती और पब और बार में जाती रहती थी. 

आरोपी की मां ने कहा कि साहिल अपनी पत्नी की अय्याशी से काफी परेशान था लगातार घर के पैसे खर्च होते जा रहे थे फिर भी वो चुप रहा. साहिल अपनी पत्नी से छुटकारा पाना चाहता था लेकिन वह उसे छोड़ना नहीं चाहती थी. छोड़ने की बात पर नैंसी आरोपी को धमकी देती कि अगर तुमने मुझे छोड़ा तो मैं तुमपर और तुम्हारे परिवार को बर्बाद कर दूंगी. नैंसी कहती थी कि सबपर दहेज और प्रताड़ना के आरोप लगाकर अंदर करवा दूंगी.