close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

DTC बस ने नेशनल प्लेयर को मारी टक्कर, लोग बनाते रहे VIDEO नहीं की मदद, काटना पड़ा पैर

लॉरी करीब आधे घंटे तक लोगों से मदद की गुहार लगाती रही. लोग उसकी मदद करने की बजाए वीडियो बनाते रहे. 

DTC बस ने नेशनल प्लेयर को मारी टक्कर, लोग बनाते रहे VIDEO नहीं की मदद, काटना पड़ा पैर

नोएडा: काराटे प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर पर कई पुरस्कार जीत चुकी 17 साल की छात्रा को 22 मई को डीटीसी बस ने टक्कर मार दी. जिससे उसकी इलाज के दौरान पैर काटना पड़ा. परिजनों के पास इलाज के 7 से 8 लाख रुपये नहीं होने के कारण कराटे खिलाड़ी को अपना दाहिना पैरा गंवाना पड़ा. वहीं परिजनों का आरोप है कि सेक्टर-24 थाना पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. पुलिस के मूताबिक मूल रूप से कुशीनगर निवासी 17 साल लॉरी सेक्टर 10 में परिवार के साथ रहती है. वह सेक्टर 12 स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में 12वीं की छात्रा है.

वह जूडो कराटे में ब्लैक बेल्ट होने के साथ राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर कई पुरस्कार जीत चुकी है. लॉरी पढ़ाई के साथ कई स्कूल, एनजीओ और नोएडा स्टेडियम में बच्चों को जूडो कराटे सिखाती है. 22 मई की दोपहर करीब 3:45 बजे सेक्टर-62 स्थित एक स्कूल में बच्चों जूडो कराटे की क्लास देकर स्कूटी से वापस घर लौट रही थी.

Image

जब वह सेक्टर 12 22 रेड लाइट से आगे बृजवाशी होटल के पास पहुंची तो तेज रफ्तार डीटीसी बस ने स्कूटी में पीछे से टक्कर मार दी. जिससे लॉरी का एक पैर बस की पहिए के नीचे आकर बुरी तरह जख्मी हो गया . इसके आरोपित चालक, कंडक्टर बस को मौके पर छोडक़र वहां से भाग निकले. लॉरी करीब आधे घंटे तक लोगों से मदद की गुहार लगाती रही.

लोग उसकी मदद करने की बजाए वीडियो बनाते रहे. आधे घंटे बाद एक महिला वहां पहुंची. महिला ने उसे सेक्टर 11 स्थित मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया. वहां अस्पताल प्रबंधन ने बुरी तरह जख्मी पैर की सर्जरी के लिए 7 से 8 लाख रुपये की मांग की . उनके पास इतनी बड़ी रकम नहीं होने के कारण डॉक्टर ने उन्हें दिल्ली के एम्स में लॉरी को रेफर कर दिया.

वहां डॉक्टरों ने इन्फेक्शन फैलने का हवाला देते हुए ऑपरेशन करके लॉरी के घुटने से नीचे हिस्से का पैर काट दिया है. लॉरी के परिजनों का आरोप है कि न ही प्रशासन न ही सेक्टर-24 थाना पुलिस उनकी मदद कर रहा है. पुलिस ने डीटीसी बस को कब्जे में लिया हुआ है. इसके बावजूद पुलिस एक सप्ताह बाद भी आरोपित चालक और कंडक्टर को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. 

कटे हुए पैर देख टुट चुकी है लॉरी 
लॉरी बहुत होनहार है. वह जूडो कराटे में राज्य और राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में कई पुरस्कार जीत चुकी है. इस हादसे के बाद वह पूरी तरह टूट चुकी है. वह अपने कटे हुए पैर देखकर रोती रहती है. पूरा परिवार लॉरी के साथ हुए इस हादसे के बाद से सदमे में है.