close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ओमप्रकाश चौटाला की पैरोल 2 हफ्ते बढ़ी, दिल्ली सरकार ने HC को दी जानकारी

ओम प्रकाश चौटाला को उनकी पत्नी स्नेहलता के निधन की वजह से पैरोल दी गई थी. उसके बाद से अब तक 2 उनकी पैरोल बढ़ाई जा चुकी है.

ओमप्रकाश चौटाला की पैरोल 2 हफ्ते बढ़ी, दिल्ली सरकार ने HC को दी जानकारी
फाइल फोटो

नई दिल्लीः हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला की पैरोल अवधि 2 हफ़्ते के लिए बढ़ा दी गई है. अब चौटाला को 8 अक्टूबर को सरेंडर करना होगा. दिल्ली सरकार ने दिल्ली हाईकोर्ट को चौटाला की पैरोल बढ़ाए जाने की जानकारी दी. इससे पहले 22 अगस्त को चौटाला ने पैरोल की अवधि 4 हफ्ते बढ़ाए जाने को लेकर हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की थी. 

दरअसल, 26 अगस्त को चौटाला की पैरोल अवधि 4 सप्ताह के लिए बढ़ा दी गई थी. आपको बता दें कि पत्नी के देहांत पर 11 अगस्त को दिल्ली सरकार ने चौटाला को पैरोल दी थी.पत्नी का 11 अगस्त को गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में देहांत हो गया था. इसके बाद दिल्ली सरकार ने उन्हें पैरोल दी थी.

इसकी अवधि 27 अगस्त को समाप्त हो रही है.जिसके बाद चौटाला ने पैरोल फिर बढाने की मांग की थी.आज दिल्ली सरकार ने हाईकोर्ट को 2 हफ़्ते पैरोल बढाने की जानकारी दी. गौरतलब है कि जेबीटी भर्ती घोटाले में रोहिणी कोर्ट ने ओपी चौटाला, उनके पुत्र अजय चौटाला समेत पांच को दस-दस साल कैद की सजा सुनाई थी.