close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरियाणा में सिर्फ एक डिप्‍टी सीएम होगा, गोपाल कांडा का समर्थन नहीं लेंगे: रविशंकर प्रसाद

विधायक दल की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि हमें 6 निर्दलीय विधायकों के लिए अलावा जेजेपी का समर्थन हासिल है.

हरियाणा में सिर्फ एक डिप्‍टी सीएम होगा, गोपाल कांडा का समर्थन नहीं लेंगे: रविशंकर प्रसाद
फोटो- ANI

नई दिल्‍ली : बीजेपी (BJP) विधायक दल की बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने स्‍पष्‍ट किया कि हरियाणा (Haryana) में केवल एक उप मुख्‍यमंत्री होगा. साथ ही उन्‍होंने कहा कि सरकार बनाने के लिए भाजपा की तरफ से सिरसा से विधायक चुने गए गोपाल कांडा (Gopal Kanda) का समर्थन नहीं लिया जाएगा. बता दें कि बीजेपी विधायक दल की बैठक में प्रसाद बतौर केंद्रीय पर्यवेक्षक के रूप में मौजूद थे. 

विधायक दल की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि हमें 6 निर्दलीय विधायकों के लिए अलावा जेजेपी का समर्थन हासिल है. हम दुष्‍यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी के साथ मिलकर एक राज्‍य में एक स्‍थायी सरकार बनाएंगे. हम एक ईमानदार सरकार बनाएंगे. 

LIVE TV...

प्रसाद ने कहा कि हम हरियाणा के जनादेश का सम्‍मान करते हैं. हमने जैसे 5 साल सरकार चलाई, ये सरकार भी वैसे ही चलाएंगे. समर्थन देने वाले दलों का शु्क्रिया. उन्‍होंने आगे कहा कि यह मनोहर लाल खट्टर ही तय करेंगे कि उनके मंत्रिमंडल में कौन-कौन होगा और यह मुख्‍यमंत्री के शपथ ग्रहण के बाद तय होगा. राज्‍य में केवल एक डिप्‍टी सीएम होगा. हम हरियाणा के लोगों से वादा करते हैं कि हम एक स्‍थायी और मजबूत सरकार बनाएंगे.