पपला फरारी मामला: हरियाणा और राजस्थान के पुलिस अधिकारियों की रेवाड़ी में हुई बैठक
Advertisement

पपला फरारी मामला: हरियाणा और राजस्थान के पुलिस अधिकारियों की रेवाड़ी में हुई बैठक

पपला की फरारी के बाद राजस्थान के डीजीपी भुपेंद्र यादव की हरियाणा पुलिस के आलाधिकारियों के साथ बैठक में टीम गठित करने पर चर्चा हुई है.

मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

अलवर: राजस्थान के डीजीपी भुपेंद्र यादव ने पपला मामले में 2 आरोपियों के गिरफ्तारी की पुष्टि की है. डी़जीपी भुपेंद्र यादव ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में यह बात कही. उन्होंने कहा कि पुलिस अभी मामले के अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. जिसमें हरियाणा पुलिस का भी सहयोग लिया जा रहा है. 

बता दें, अलवर के बहरोड़ थाने से बदमाशों ने फायरिंग कर लॉकअप में बंद शातिर अपराधी को छुड़ा लिया था. जिसके बाद पूरे प्रदेश में राजस्थान पुलिस की किरकिरी हो रही है. पुलिस ने पपला मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें विनोद स्वामी बहरोड़ के जखराना का है और दूसरा आरोपी कैलाश चन्द्र उर्फ केसी थाना सिंघाना ,जिला झुंझुनूं का है.

fallback

यह भी पढ़ें: अलवर: थाने से फरार अपराधी पपला गुर्जर की नहीं हो सकी गिरफ्तारी, छापेमारी जारी

3 घंटे तक चली बैठक
इस मामले के सामने आने के बाद हरियाणा और राजस्थान की पुलिस अधिकारियों की बैठक हरियाणा के रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा में हुई. बैठक के दौरान राजस्थान पुलिस के डीजीपी भूपेंद्र यादव, हरियाणा के रेवाड़ी साउथ रेंज के एडीजीपी रमेश चंद्र मिश्रा, जयपुर रेंज आईजी एस. सिंगाथिर सहित अलवर एसपी, नूह नगर एसपी, रेवाडी एसपी भी मौजूद रहे. यह बैठक करीब 3 घंटे तक चली. 

fallback

LIVE TV देखें:

राजस्थान के डी़जीपी ने मीडिया से नहीं की बात
बैठक के बाद राजस्थान के डीजीपी भुपेंद्र यादव ने मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया. इस दौरान हरियाणा के रेवाड़ी रेंज के एडीजीपी आरसी मिश्रा ने कहा कि दोनों राज्यों के पुलिस अधिकारियों के बीच हुई बैठक में आपसी समन्वय बनाकर अपराधियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित कर कार्रवाई की जाएगी. 

दोनों प्रदेश की पुलिस करेगी जॉइंट ऑपरेशन
उन्होंने कहा कि बदमाश पपला को पकड़ने के लिए दोनों प्रदेशों की संयुक्त टीम जॉइंट ऑपरेशन करेगी. उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में बदमाशों को बख्शा नहीं जाएगा.

Trending news