close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जानिए, पीएम नरेंद्र मोदी इस बार दशहरा कार्यक्रम कहां देखने जा सकते हैं?

Dussehra : पीएम नरेंद्र मोदी लाल किले के अलावा एक बार लखनऊ के दशहरे के कार्यक्रम में भी जा चुके हैं.

जानिए, पीएम नरेंद्र मोदी इस बार दशहरा कार्यक्रम कहां देखने जा सकते हैं?
फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : आम तौर पर प्रधानमंत्री दशहरा (Dussehra) कार्यक्रम देखने के लिए लाल किला (Lal Quila) की लवकुश रामलीला मैदान जाते हैं, लेकिन इस बार उनका यह कार्यक्रम कहीं ओर देखने का प्रोग्राम है. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) इस बार दशहरे के कार्यक्रम देखने दिल्‍ली के द्वारका में जा सकते हैं. 

बताया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारका (Dwarka) सेक्टर-10 की रामलीला के कार्यक्रम में जा सकते हैं. लिहाजा, पीएम की सुरक्षा करने वाली एसपीजी वहां का सुरक्षा जायज़ा ले रही है. बता दें कि बीजेपी के पूर्व विधायक राजेश गहलोत दशहरा और रामलीला के कार्यक्रम का आयोजन करवाते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी लाल किले के अलावा एक बार लखनऊ के दशहरे के कार्यक्रम में भी जा चुके हैं.

LIVE TV...

उल्‍लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले वर्ष लालकिला मैदान के लव-कुश रामलीला में यह कार्यक्रम देखने गए थे. उनके साथ ही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी वहां गए थे. यहां पीएम मोदी ने राम-लक्ष्मण का तिलक किया था. इस दौरान तमाम गणमान्य हस्तियों की मौजूदगी में रावण, मेघनाद और कुंभकर्ण के पुतलों का दहन किया गया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रतीकात्मक तीर छोड़कर रावण का अंत किया था.