दिल्ली: अनाज मंडी आग में कई लोगों की मौत, PM मोदी, राष्ट्रपति ने जताया हादसे पर दुख
Advertisement

दिल्ली: अनाज मंडी आग में कई लोगों की मौत, PM मोदी, राष्ट्रपति ने जताया हादसे पर दुख

रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी इलाके में रविवार को भीषण आग लगने की घटना में अब तक 43 लोगों के मारे जाने की खबर है.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली के रानी झांसी रोड (Rani Jhansi Road) के पास अनाज मंडी (Anaj Mandi)  इलाके में लगी आग के बाद 43 लोगों की मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi ) ने दुख जताया है, पीएम मोदी ने कहा है कि अपने प्रियजनों को खोने वालों के साथ मेरी संवेदनाए हैं. घायलों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना. पीएम मोदी ने कहा कि अधिकारी मौके पर हर संभव मदद कर रहे हैं. 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा, 'दिल्ली की अनाज मंडी में आग लगने की दुखद खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. मेरे विचार और प्रार्थनाएं प्रभावित परिवारों के साथ हैं. घायलों को जल्द स्वस्थ होने की कामना. स्थानीय अधिकारी लोगों को बचाने और मदद मुहैया कराने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रानी झांसी रोड (Rani Jhansi Road) स्थित अनाज मंडी में हुए भीषण आग हादसे पर दुख जताया है. अमित शाह ने अधिकारियों को तत्काल हर संभव मदद देने के निर्देश भी दिए हैं. 

अमित शाह ने कहा कि जिन परिवारों ने अपनों को  खोया है उनके प्रति संवेदनाएं. उन्होंने कहा कि घायलों की जल्द स्वास्थय होने की कामना करता हूं. 

बता दें पुरानी दिल्ली की अनाज मंडी इलाके में रविवार को भीषण आग लगने की घटना में अब तक 43 लोगों के मारे जाने की खबर है. यह इलाका पुरानी दिल्ली के रानी झांसी रोड स्थित फिल्मिस्तान सिनेमा के पास है. इस आग में अभी तक 52 लोगों को बचाया जा चुका है.

ऐसा बताया जा रहा है कि यह आग आज सुबह करीब 05.30 बजे तीन घरों में लगी, यहां गत्ते और कागज की अवैध फैक्ट्री चल रही थी. जिस वजह से आग फैली और उसने तीन घरों की दो मंजिलों को अपनी चपेट में ले लिया.

Trending news