close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दूध के कंटेनर में 'असली मसालेदार शराब' की करता था तस्करी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 आरोपी बाइक पर दूध के कंटेनर में शराब भरकर तस्करी किया करता था. 

दूध के कंटेनर में 'असली मसालेदार शराब' की करता था तस्करी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दूध के कंटेनर में शराब की तस्करी करने वाले आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी तस्कर से शराब के 300 क्वार्टर बरामद किए है. आरोपी बाइक पर दूध के कंटेनर में शराब भरकर तस्करी किया करता था. पुलिस ने बताया कि आरोपी 'असली मसालेदार शराब' नाम की शराब की तस्करी किया करता था. आरोपी हरियाणा से दिल्ली में शराब कि तस्करी किया करता था. आरोपी इस्माईलपुर बॉर्डर के रास्ते शहर में दाखिल होता था. पुलिस ने बताया कि 10 बजे आगरा कैनाल मेतपुर पर चैकिंग के दौरान शक होने पर फरीदाबाद को तरफ से आ रही दूध के कंटेनर से लदी बाइक को रोकने का प्रयास किया.

लेकिन आरोपी पुलिस को देख कर घबरा गया और वहां भागने लगा. जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ कर उससे पूछताछ की जिसमे उसकी करतूत सामने आई. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि ज्यादा पैसे कमाने के लिए वह शराब की तस्करी किया करता है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान जवाहर के रूप में हुई है.

जवाहर पलवल का रहने वाला है. स्कूल छोड़ने के बाद वह पलवल और उसके आसपास के गांव में दूध बेचा करता था पर उससे उसकी जरुरते पूरी ना होने के कारण उसने शराब तस्करी का रास्ता अपनाया. पुलिस के अनुसार आरोपी पर एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है .