close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुलिस के हत्थे चढ़े 2 शातिर बदमाश, रात के समय बंदूक के नोक पर करते थे लूटपाट

दिल्ली पुलिस की साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने दो ऐसे शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है जो रात के समय लोगों से बंदूक की नोक पर लूट की बारदात को अंजाम दिया करते थे. 

पुलिस के हत्थे चढ़े 2 शातिर बदमाश, रात के समय बंदूक के नोक पर करते थे लूटपाट
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने दो ऐसे शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है जो रात के समय लोगों से बंदूक की नोक पर लूट की बारदात को अंजाम दिया करते थे. दरहसल साउथ ईस्ट डिस्ट्रिस्ट पुलिस को दो लूट के मामलों की जांच के दौरान ये सफलता हासिल हुई है. दरहसल 14 और 18 जून को दिल्ली के साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट में लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पहले मामले में दो लुटेरों ने एक दुकानदार को अपनी दुकान को बंद करके घर जाते लूट लिया था. लुटेरों ने दुकानदार का मोबाइल फोन और करीब 2000 रुपए बंदूक की नोक पर लूट लिए थे.

दूसरे मामले में दिल्ली के सरिता विहार इलाके में इन्हीं दोनों लुटेरों ने कंपनी के डिलीवरी मैन को लूट लिया था. डिलीवरी मैन से करीब 18 मोबाइल लूट लिए थे इन्हीं दोनों मामलों की जांच करते हुए दिल्ली पुलिस की साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट को यह जानकारी मिली कि दिल्ली के सरिता विहार इलाके में एक लुटेरा चोरी के मोबाइल फोन बेचने आ रहा है इसके बाद दिल्ली पुलिस ने वहां ट्रैप लगाकर रोहित वर्मा नाम के लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया.

उससे पूछताछ के बाद उसके एक साथी जाहिद खान को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद 18 मामले सुलझाने का दावा कर रही है. और इनके पास से पुलिस ने दो पिस्तौल,  दो चोरी की स्कूटी और नौ चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए हैं.