बिजली विभाग के कर्मचारियों का प्रदर्शन, बोले- मांगें नहीं मानीं तो बिजली हो जाएगी गुल

कर्मचारियों ने विभाग के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर पर गंभीर आरोप लगाते हुए मोर्चा खोल दिया है.

बिजली विभाग के कर्मचारियों का प्रदर्शन, बोले- मांगें नहीं मानीं तो बिजली हो जाएगी गुल
हिसार में बिजली विभाग के समक्ष प्रदर्शन करते बिजली विभाग के कर्मी.

हिसार: हरियाणा बिजली निगम से जुड़े हिसार सर्कल के कर्मचारियों ने विभाग के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर पर गंभीर आरोप लगाते हुए मोर्चा खोल दिया है. कर्मचारियों ने राजगढ़ रोड़ स्थित सुपरिटेंडेंट इंजीनियर के कार्यालय के बाहर धरना लगाते हुए काम बंद कर आंदोलन को तेज करने की चेतावनी दी है.

हिसार सर्कल के दायरे में आने वाले अलग-अलग इलाकों के बिजली कर्मचारी अपने ही विभाग के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर के खिलाफ लामबंद हो गए हैं. कर्मचारियों की अगुवाई कर हरे विकास नेहरा और रमेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि विभाग के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर सभरवाल कर्मचारियों की मांगों को लेकर अनदेखी वाला रवैया अपनाए हुए हैं. हालात यह है कि कर्मचारियों को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है, इसके साथ ही ना ही कर्मचारियों की वेतन विसंगतियों को दूर करने संबंधित कोई कदम आज तक उठाए गए हैं.

यूनियन नेताओं ने बताया कि एरिया के दो एसडीओ को राजनीतिक दबाव में तबादला भी कर दिया गया है, जबकि होना यह चाहिए था कि अगर उनकी कहीं गलती थी तो उन्हें चार्जशीट करते.

नाराज कर्मचारियों ने ऐलान किया है कि उनकी मांगों को अगर संबंधित अधिकारी जल्द पूरा नहीं करते हैं तो वह इस आंदोलन को और तेज कर देंगे यहां तक कि तमाम बिजली विभाग के कामकाज भी ठप हो सकते हैं और आंदोलन को लेकर विभाग के सीएमडी शत्रुजीत कपूर से भी मुलाकात की जाएगी.