हिसार: राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने किया गौशाला का उद्घाटन, बोले - गौ सेवा ही है सच्चा पुण्य

राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने हरियाणा (Haryana) में हिसार के उकलाना में श्रीकृष्ण गौशाला का उद्घाटन किया.

हिसार: राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने किया गौशाला का उद्घाटन, बोले - गौ सेवा ही है सच्चा पुण्य
उकलाना की गौशाला में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा.

हिसार: राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने हरियाणा (Haryana) में हिसार के उकलाना में श्रीकृष्ण गौशाला का उद्घाटन किया. राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने कहा कि गाय की सेवा करने से मनुष्य को सच्चा पुण्य मिलता है. गाय में सभी देवी देवता वास करते हैं और इसका दूध अमृत से कम नहीं है. राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने श्रीकृष्ण गौशाला में 20 लाख रुपए की लागत से शैड और चारा भंडार गृह का निर्माण करवाया है.

इसके अलावा राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने उकलाना में अलग-अलग स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. इस दौरान उन्होंने जन समस्याएं भी सुनीं और उनके समाधान के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने सांसद निधि से तैयार करवाई गई कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास भी किया.

श्री कृष्ण गौशाला में चारा भंडार गृह व शैड के उद्घाटन अवसर पर गौ सेवा प्रबंधन कमेटी ने श्री कृष्ण गौशाला के निर्माण के लिए सांसद निधि से 20 लाख रुपए की सहायता देने पर राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा का आभार व्यक्त किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने कहा कि जो व्यक्ति अच्छी भावना के साथ गौ सेवा करता है उसे उसका फल जरूर मिलता है और मन में प्रसन्नता का भाव पैदा होता है. उन्होंने कहा कि देसी गाय का दूध ही नहीं बल्कि मल-मूत्र सहित उसकी प्रत्येक वस्तु व्यक्ति के लिए वरदान है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.