राज्यसभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा का आज हिसार दौरा, विकास कार्यों का करेंगे उद्घाटन
Advertisement

राज्यसभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा का आज हिसार दौरा, विकास कार्यों का करेंगे उद्घाटन

डॉ चंद्रा के दौरे के दौरान ही आज आदमपुर गांव से सदलपुर गांव तक युवा तिरंगा यात्रा निकाल कर राष्ट्र प्रेम एवं सद्भावना संदेश भी दिया जाएगा.

डॉ. सुभाष चंद्रा आमजन से संवाद कर विकास कार्यों पर चर्चा भी करेंगे.

हिसार: राज्यसभा सांसद डॉ.सुभाष चंद्रा (Dr. Subash Chandra) आज (गुरुवार 30 जनवरी) हिसार दौरे पर रहेंगे. डॉ चंद्रा सबसे पहले हिसार के लघु सचिवालय स्थित सभागार में जिला के तमाम प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक में हिस्सा लेंगे. इस बैठक का उद्देश्य हिसार जिला की विभिन्न परियोजनाओं की समीक्षा के साथ-साथ सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत डॉक्टर सुभाष चंद्र द्वारा गोद लिए गए 5 गांवों के विकास कार्यों और चल रही परियोजनाओं की समीक्षा करना हैं..

आदमपुर में बॉक्सिंग रिंग का उद्घाटन
इसके अलावा राज्य सभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा जिले की आदमपुर तहसील भी जाएंगे. इस दौरान आदमपुर गांव के स्टेडियम में बॉक्सिंग रिंग, शेड एवं ट्रेनिंग सेंटर का उद्धघाटन करेंगे. इसके अलावा गांव किशनगढ़ , खारा बरवाला और सदलपुर गांव के विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन भी डॉ चंद्रा द्वारा किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- गोद लिए गए पांचों गांवों के विकास कार्यों में और तेजी लाई जाएगी: राज्‍यसभा सांसद सुभाष चंद्रा

जनता से होगा सीधा संवाद
डॉ चंद्रा के दौरे के दौरान ही आज आदमपुर गांव से सदलपुर गांव तक युवा तिरंगा यात्रा निकाल कर राष्ट्र प्रेम एवं सद्भावना संदेश भी दिया जाएगा. यहां डॉ चंद्रा आमजन से संवाद कर विकास कार्यों पर चर्चा भी करेंगे.

ये वीडियो भी देखें:

Trending news